Move to Jagran APP

पॉजिटिव से निगेटिव हुए भाजपा विधायक राज, सदर अस्पताल में सिलेंडर के लिए देंगे 10 लाख Dhanbad News

विधायक राज सिन्हा ने कहा कि एसएनएमएमसीएच के लिए हाई प्रेशर ऑक्सीजन सिलेंडर व उससे जुड़े उपकरणों के लिए 10 लाख रुपये अपने विधायक निधि से दिया था। सिन्हा के मुताबिक सदर अस्पताल में कोरोना प्रभारी राजकुमार से उनकी बातचीत हुई।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 01:00 PM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 01:07 PM (IST)
पॉजिटिव से निगेटिव हुए भाजपा विधायक राज, सदर अस्पताल में सिलेंडर के लिए देंगे 10 लाख Dhanbad News
धनबाद के विधायक राज सिन्हा ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। विधायक राज सिन्हा नेगेटिव हो गए हैं। हालांकि अभी भी उन्हें हल्की खांसी है और कमजोरी भी है। सिन्हा चिकित्सकों की सलाह पर अभी भी दवा ले रहे हैं और सुबह शाम भाप भी ले रहे हैं। इस बीच कोरोना की दूसरी लहर में आक्सीजन की कमी को देखते हुए और सदर अस्पताल में आईसीयू की तैयारी को देखते हुए वहां भी 50 आक्सीजन सिलिंडर के लिए 10 लाख रुपये विधायक निधि से देने की बात कही है।  उन्होंने एसएनएमएमसीएच के लिए हाई प्रेशर ऑक्सीजन सिलेंडर व उससे जुड़े उपकरणों के लिए ₹1000000 अपने विधायक निधि से दिया था। सिन्हा के मुताबिक सदर अस्पताल में कोरोना प्रभारी राजकुमार से उनकी बातचीत हुई। उन्होंने सिविल सर्जन से भी इस संबंध में बातचीत की। कहा कि वे लोग समय निर्धारित करें राशि की अनुशंसा कर देंगे। पिछले दिनों राज सिन्हा कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद से घर में आइसोलेट हैं।

loksabha election banner

हैदराबाद में वेंटिलेटर पर विधायक इंद्रजीत महतो

सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो  अभी भी हैदराबाद में इलाजरत हैं। इस बीच झामुमो विधायक मथुरा प्रसाद महतो का मोबाइल लगातार स्विच ऑफ आ रहा है। पिछली बार वो भी पाजिटिव होने की वजह से संभवतः इस बार लोगों से मिलने जुलने से लेकर दूरभाष पर बातचीत करने में भी परहेज कर रहे हैं। सांसद पीएन सिंह ने भी दूसरी लहर की भयावहता को देखते हुए और कोविड-19 प्रीटोकॉल को मानते हुए अपने आप को अपने आवास में बंद कर लिया है। सिंह भी एक बार पॉजिटिव हो चुके हैं और महीनों तक इलाज के बाद स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। क्योंकि उनका सांसद निधि 2 वर्ष के लिए रुका पड़ा है इसलिए वह कोई आर्थिक सहयोग करने में भी सक्षम नहीं है। बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने भी घूमना फिरना बंद कर दिया है। लोगों से मेलजोल भी अभी बंद किए हुए हैं। उनके इलाके में कोई कोविड-19 केयर सेंटर भी नहीं है।

विधायक पूर्णिमा सिंह सक्रिय 

झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह जरूर सक्रिय हैं और झरिया से धनबाद सदर अस्पताल तक का दौरा पिछले दो दिनों में कर चुकी हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक अपनी विधायक निधि से कोविड-19 के इलाज के लिए किसी राशि की अनुशंसा नहीं की है। इस मामले में अपर्णा सेनगुप्ता का भी हाथ अभी तक तंग है। लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा है कि वह कोविड-19 में विधायक निधि का क्या उपयोग किया जा सकता है इसकी जानकारी ले रही हैं। उसके बाद ही वह कोई अनुशंसा करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.