जागरण संवाददाता, धनबाद। धनबाद के डोकरा हाल्ट के पास रेलवे ट्रैक पर महिला का शव मिला है। आसपास के लोगों ने महिला का शव देखकर पुलिस को सूचना दी। रेल पुलिस व आरपीएफ मौके पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक महिला की पहचान कर उसके घरवालों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

धनबाद जीआरपी इंस्पेक्टर अमरजीत प्रसाद ने बताया कि संभावना है कि चलती ट्रेन से उतरने के दौरान महिला ट्रेन की चपेट में आ गई होगी, जिससे मौत हुई है। मृतक महिला की उम्र 35 साल के आसपास है, जो गुलाबी पैंट और लाल रंग का जैकेट पहनी थी। घरवालों से संपर्क होने के बाद ही अन्य जानकारियां मिल सकेंगी।  

महीने भर में मौत की यह है तीसरी घटना 

ट्रेन से कट कर मौत की यह इस महीने की तीसरी घटना है। इनमें दो घटनाओं का घटनास्थल आसपास ही है। इससे पहले नौ जनवरी को डोकरा हाल्ट के पास एक यात्री की ट्रेन से कट कर मौत हो गई थी। घटना के कारण हावड़ा-नई दिल्ली रेल मार्ग पर काफी देर तक रेल सेवा रोक दी गई थी। ट्रैक से शव हटाने के बाद परिचालन शुरू हुआ था। मृतक शहर के भिस्तीपाड़ा का रहने वाला था। 24 जनवरी को हुई घटना भी धोखरा हाल्ट के पास ही हुई है। 23 जनवरी को गोमो के आरपीएफ जवान की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: बेलगड़िया टाउनशिप में जमीन की हुई कमी, नहीं बन पा रहा स्‍कूल और अस्‍पताल, झरिया से होगी लोगों की शिफ्टिंग

नन्‍हें शिव को मिला सोनू सूद का सहारा, लीवर ट्रांसप्‍लांट का उठाया पूरा खर्च, इलाज के लिए परिवार गुजरात रवाना

Edited By: Arijita Sen

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट