Move to Jagran APP

रविवार को भी सामान्‍य दिनों की ही तरह रात आठ बजे तक खुल रहेंगी दुकानें व बाजार: डीसी

कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर सख्ती क्या बरती जा रही है अफवाहों का दौर भी शुरू हो गया है। पिछले दो-तीन दिन से धनबाद में अफवाह फैली हुई है कि रविवार को पूर्णतया बंदी रहेगी। इन तमाम अफवाहों का धनबाद उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने खंडन किया है।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 03:02 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 03:02 PM (IST)
रविवार को भी सामान्‍य दिनों की ही तरह रात आठ बजे तक खुल रहेंगी दुकानें व बाजार: डीसी
रविवार को भी सामान्‍य दिनों की ही तरह रात्रि 8 बजे तक मार्केट खोलने का निर्देश है।

जागरण संवाददाता, धनबाद: कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर सख्ती क्या बरती जा रही है अफवाहों का दौर भी शुरू हो गया है। पिछले दो-तीन दिन से धनबाद में अफवाह फैली हुई है कि रविवार को पूर्णतया बंदी रहेगी। इन तमाम अफवाहों का धनबाद उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने खंडन किया है। उन्होंने कहा यह सिर्फ अफवाह है। संडे को बाजार बंद नहीं रहेंगे। हमारे पास अभी ऐसा कोई निर्देश नहीं आया है। रविवार को भी सामान्‍य दिनों की ही तरह रात्रि 8 बजे तक मार्केट खोलने का निर्देश है।

loksabha election banner

उन्‍होंने कहा कि सोशल मीडिया पर चल रही सूचनाओं की पड़ताल जरूर करें। राज्य आपदा प्रबंधन ने जो निर्णय लिया है, उसी पर जिला प्रशासन काम कर रहा है। कुछ लोग बेवजह अफवाह फैला रहे हैं। जिला स्तर से अलग से कोई निर्देश नहीं जारी किया गया है। लोक सतर्क रहें, मास्क पहने और नियमों का पालन करें।

यहां बता दें कि कई जगहों पर यह अफवाह फैलाई जा रही है कि रविवार को बाजार, दुकान, प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। इसकी वजह से लोग हैरान परेशान हो रहे हैं। व्हाट्सएप से लेकर अन्य सोशल साइट्स पर बार-बार लोग पूछ रहे हैं कि क्या सच में पूर्णतया बंदी रहेगी।

रात आठ बजे के बाद ही दुकानों को बंद करने का निर्देश: जिला प्रशासन ने सरकार की नियमावली के आलोक में पहले ही ‌स्पष्ट किया है कि सभी जिम, पार्क, स्कूल, कॉलेज 30 अप्रैल 2021 तक पूर्णतः बन्द रहेंगे। बाजार रात आठ बजे तक खुले रह सकते हैं। इसके बाद ही दुकानों को बंद करने का निर्देश दिया गया है। धनबाद वासियों से यह अपील है कि ऐसे किसी भी पूर्णतः बाजार बंदी की भ्रामक खबर पर ध्यान न दें। शनिवार या रविवार के दिन भी बाजार यथावत आठ बजे रात तक खुले रहेंगे। राज्य सरकार के द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों का अक्षरशः पालन करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.