Move to Jagran APP

पति को छोड़ प्रेमी संग भागी बीसीसीएल के पूर्व डीटी की बेटी के साथ दुष्कर्म, डीजीपी का नजदीकी बताने वाला कोयला व्यापारी पर प्राथमिकी दर्ज Dhanbad News

दिल्ली में बादल ने अपने दोस्त अभिषेक राय के फ्लैट में पीड़िता को ठहराया। इस दौरान अभिषेक और संकेत को सामान लाने मार्केट भेज दिया और अकेला पाकर उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। धमकी भी दी कि उसका व संकेत का अपहरण कर लिया गया है।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 06:56 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 01:17 PM (IST)
पति को छोड़ प्रेमी संग भागी बीसीसीएल के पूर्व डीटी की बेटी के साथ दुष्कर्म, डीजीपी का नजदीकी बताने वाला कोयला व्यापारी पर प्राथमिकी दर्ज Dhanbad News
झारखंड के डीजीपी के साथ कोयला व्यापारी बादल। तस्वीर पुरानी है।

धनबाद, जेएनएन। बीसीसीएल के सेवानिवृत्त निदेशक की पुत्री ने तेतुलतल्ला निवासी कोयला कारोबारी बादल गौतम के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई है। बैंक मोड़ पुलिस को बताया कि बादल उसे और उसके प्रेमी संकेत कृष्णानी को अगवा कर दिल्ली ले गया और कई बार उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। दस लाख रुपया व लाखों का जेवरात भी ले लिया। पुलिस ने बादल पर दुष्कर्म, अपहरण व रंगदारी का मामला दर्ज किया है। पीडि़ता की मेडिकल जांच भी होगी। बादल धनबाद का चर्चित कोयला व्यापारी है। वह खुद को झारखंड के डीजीपी का नजदीकी बताता है। 

loksabha election banner

11 जुलाई को दोस्त के साथ कोलकाता से भागी थी पीड़िता

बादल पर ही कुछ दिन पूर्व बीसीसीएल के पूर्व अधिकारी की पुत्री को कोलकाता से बहला-फुसलाकर अपने दोस्त संकेत कृष्णानी के साथ भगाने का आरोप लग रहा था। संकेत व बादल में दोस्ती थी, मगर अब दरार पड़ चुकी है। अधिकारी की शादीशुदा पुत्री अपने पति को छोड़ संकेत के साथ घर बसाना चाहती थी। वह कोलकाता से पति का घर छोड़कर लाखों रुपये और जेवरात लेकर संकेत व बादल के साथ चली गई थी। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति से तलाक लेना चाहती थी। इस बीच उसकी मुलाकात संकेत से हुई। उससे भावनात्मक सहयोग मिला। एक दिन उससे शादी की बात की। इसी साल 11 जुलाई को संकेत दो लाख रुपये और पुश्तैनी गहने लेकर बादल के साथ कोलकाता आ गया। बादल के कहने पर संकेत ने पीडि़ता को जेवर और रुपये लेकर आने को कहा। फिर बादल ने जेवर-रुपये अपने पास रख लिया। इसके बाद पीडि़ता, बादल, संकेत और उसका ड्राइवर सतपाल यादव गाड़ी से निकले। जामताड़ा में सभी सतपाल के घर ठहरे। 14 जुलाई को बादल ने अपनी गाड़ी वहीं छोड़ दी और उनकी गाड़ी से दिल्ली चला गया।

बादल ने दोस्त से दगाबाजी कर दिल्ली में किया दुष्कर्म 

दिल्ली में बादल ने अपने दोस्त अभिषेक राय के फ्लैट में उन्हें ठहराया। इस दौरान अभिषेक और संकेत को सामान लाने मार्केट भेज दिया और अकेला पाकर उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। धमकी भी दी कि उसका व संकेत का अपहरण कर लिया गया है। संकेत का पिता 25 लाख रुपये लाकर देगा तभी दोनों को मुक्त करेगा। यह भी कहा कि संकेत के पीछे अपने शूटरों को लगा दिया है। पीडि़ता ने कहा कि संकेत की जान खतरे में थी, इसलिए चुपचाप बादल की ज्यादती बर्दाश्त कर रही थी। बादल उसे और संकेत को अलग-अलग जगहों पर ले गया और मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। वह संकेत के भाई को वाट््सएप कॉल कर 25 लाख रुपये मांग रहा था। लॉकडाउन का हवाला देते हुए वह आठ लाख रुपये देने को राजी हो गया जिसे लेने बादल ने अपनी प्रेमिका को बरटांड़ भेजा था। 

प्रभाव जमाने के लिए आइपीएस अधिकारियों के साथ की तस्वीर का करता इस्तेमाल

बादल गाैतम काफी शातिर है। वह झारखंड के आइपीएस अधिकारियों के साथ माैका देख तस्वीर खिंचवाता है। फिर प्रभाव जमाने के लिए तस्वीरों का गलत इस्तेमाल करता है। इस झांसे अच्छे-अच्छे घरों की लड़कियां भी आ जाती हैं। फिर शुरू होती है लड़कियों की बर्बादी की कहानी। बादल गाैतम द्वारा ब्लैक मेल करने की कहानी से जुड़ी एक एफआइआर दिल्ली में हुई है। यह प्राथमिकी बादल के दोस्त अभिषेक राय ने कराई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.