धनबाद, जेएनएन। बेकारबांध स्थित ब्लेसिंग बैंक्वेट हॉल में बुधवार को दैनिक जागरण की तरफ से डांडिया नाइट का आयोजन हुआ। डांडिया नाइट में देर रात तक शहरवासी भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े, मधु और भोजपुरी गायिका सोना सिंह के साथ जमकर झूमते रहे। शहर की महिलाएं, युवतियां, किशोरियां और बच्चे देर रात तक थिरकते रहे। वहीं, अलग-अलग समूहों में युवा जोड़े पारंपरिक परिधानों में डांडिया खेलते नजर आये।

हल्की बारिश के बाद जब मंच पर भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े पहुंचीं तो धनबादवासी बेकाबू हो गए। पाखी ने जब भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू पर डांस किया तो साथ में हॉल में मौजूद लोगों की भीड़ का जोश देखते बन रहा था। पाखी के साथ अन्य लोग भी झूमने लगे। इस दौरान भोजपुरी अभिनेत्री की एक झलक पाने को लोग उतावले दिखे। कोई उनके साथ सेल्फी लेने को बेचौन दिखा तो कोई पाखी के डांस का वीडियो बना रहा था।

इस दौरान अन्य कलाकारों ने भी लोगों का खूब मनोरंजन किया। देर रात तक लोग कलाकारों के साथ मंच पर भी डांस करते व डांडिया खेलते रहे। दैनिक जागरण ने डांडिया नाइट के सफल आयोजन के लिए शहरवासियों और सभी कालाकारों के प्रति आभार व्यक्त किया। साथ ही कई राउंड में हुए क्विज के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

Posted By: Sagar Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप