तिसरा, जेएनएन। तिसरा थाना क्षेत्र की रहनेवाली एक नाबालिग छात्रा को डांस सिखाने के नाम पर यौन शोषण कर वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। युवक की ओर से संबंधित वीडियो वायरल करने की धमकी देने के बाद पीड़िता के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ  पोक्सो एक्ट, नाबालिग के साथ यौन शोषण, हरिजन उत्पीडन की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

वीडियो वायरल करने की धमकी

नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी इकलौती पुत्री 14 मार्च 2020 से एमओसीपी के संगीत विद्यालय में डांस सीखने जाती थी। चांद कुइयां निवासी डांस टीचर राहुल पुत्री को डांस सीखने के लिए अकेले बुलाता था और कोल ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पुत्री को बेहोश कर देता था। इसके बाद यौन शोषण करता था। वीडियो भी बना लिया है। तीन दिन पूर्व पुत्री जब विद्यालय नहीं गई तो राहुल मेरे घर पर आकर धमकी दी। कहा कि किसी को बताया तो इंटरनेट पर तुम्हारा वीडियो वायरल कर देंगे। जान से भी मारने की धमकी दी। डर के मारे हम गोल्डन पहाड़ी नया क्वार्टर में परिवार के साथ चले गए। वहां भी आकर राहुल धमकी देने लगा। अंतत: पुत्री ने सब कुछ बताया तो थाना में आकर लिखित शिकायत की। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया है। थाना प्रभारी सीपी सिंह ने बताया कि जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजेंगे।

डांस टीचर के पिता ने बेटे को बताया निर्दोष 

मामले में राहुल के पिता ने बताया कि मेरे बेटे को बेवजह फंसाया जा रहा है। डांस सिखाने का पैसा बाकी था। वह मांगने गया था। इस बात को लेकर विवाद हुआ। उस पर आरोप गलत है। पुलिस निष्पक्ष जांच करे। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस