धनबाद, जेएनएन। आगामी विधानसभा 2019 (Jharkhand Assembly Election) की अधिसूचना भले ही अभी तक जारी नहीं हुई है, लेकिन पार्टियों में सरगर्मी जरूर बढ़ गई। कांग्रेस (Congress) ने धनबाद की सभी छह विधानसभा सीटों की उम्मीदवारी के लिए आवेदन मांगा है। इसके लिए दो दिन का समय दिया है। 30 और 31 अक्टूबर के शाम पांच बजे तक कांग्रेस के हाउसिंग कालोनी स्थित कार्यालय में आवेदन जमा करना है।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद इसकी स्क्रूटनी की जाएगी। इसके बाद पार्टी हाईकमान के निर्देश पर प्रत्याशी तय किए जाएंगे। मंगलवार को ब्रजेंद्र सिंह की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में चुनावी चर्चा एवं संभावित प्रत्याशियों पर रायशुमारी हुई। इसमें धनबाद विधानसभा प्रभारी महेंद्र मिश्रा भी उपस्थित थे।

अधिक से अधिक लोगों को जोड़ेंगे का संकल्प

ब्रजेंद्र सिंह ने कहा कि आलाकमान जो भी प्रत्याशी चुनेगा, उसे जीताने का काम करेंगे। मौके पर महेंद्र मिश्रा ने प्रखंड एवं नगर अध्यक्षों के कार्यों की समीक्षा की। सभी को संकल्प दिलाया कि अधिक से अधिक लोगों को जोड़ेंगे। विधानसभा के सभी बूथ कमेटी, क्लस्टर एवं पंचायत कमेटी की समीक्षात्मक बैठक करने का निर्देश दिया। कार्यकारी अध्यक्ष रवींद्र वर्मा ने भी संबोधित किया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस