Move to Jagran APP

बेटी के जन्मदिन पर धनबाद नगर कांग्रेस अध्यक्ष को मिला जमानत गिफ्ट

झरिया की युवती ने भी बैभव, राहुल व विकास के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने भी बैभव के विरुद्ध अवैध हथियार रखने का आरोप लगाते हुए आम्र्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।

By mritunjayEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 11:39 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 11:39 AM (IST)
बेटी के जन्मदिन पर धनबाद नगर कांग्रेस अध्यक्ष को मिला जमानत गिफ्ट
बेटी के जन्मदिन पर धनबाद नगर कांग्रेस अध्यक्ष को मिला जमानत गिफ्ट

धनबाद, जेएनएन। फायरिंग मामले में जेल मे बंद कांग्रेस के धनबाद नगर अध्यक्ष बैभव सिन्हा शुक्रवार को जमानत पर धनबाद जेल से बाहर निकले। उच्च न्यायालय ने गुरुवार को बैभव को जमानत पर मुक्त करने का आदेश दिया था। बैभव 24 अगस्त से जेल में बंद थे। जेल से निकलने पर समर्थकों ने वैभव का जोरदार स्वागत किया। देर शाम को धनबाद जेल गेट से निकलने के बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूलमाला से लाद दिया और जुलूस के रूप में धैया स्थित उनके आवास तक ले गए। जमानत पर जेल से वैभव अपनी बेटी हंसिका के 10 वें जन्मदिन पर बाहर निकले।  

loksabha election banner

क्या था मामलाः बैभव के विरुद्ध झरिया निवासी शोएब ने प्राथमिकी में आरोप लगाया था कि 16 अगस्त 18 को वह अपनी महिला मित्र के साथ बैभव सिन्हा के रेस्टोरेंट टेस्ट ऑफ  एशिया में गया था। वहां एक वेटर ने उसके महिला मित्र के साथ गलत हरकत की थी, जिसका विरोध करने पर बैभव सिन्हा, विकास दूबे, राहुल दूबे समेत अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी। उसका आइडी कार्ड, मोबाइल और रुपया भी छीन लिया था। इसे वापस करने के ऐवज में बीस हजार रुपये की मांग की गई थी। जब वह अपना आइडी कार्ड मांगने गया तो उसे व उसके साथियों पर जानलेवा हमला किया गया। कमरे में बंद कर पिटाई की गई। वहीं, झरिया निवासी युवती ने भी बैभव, राहुल व विकास के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बाद में पुलिस ने भी बैभव के विरुद्ध अवैध हथियार रखने का आरोप लगाते हुए आम्र्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.