Move to Jagran APP

शहीदों के सम्मान में भारत बंद का धनबाद में जबरदस्त असर, सब चाहते पुलवामा का बदला

शहर की सबसे बड़ी और पुरानी मंडी पुराना बाजार सुबह-सुबह खुल जाता है। लेकिन, सोमवार को सन्नाटा पसरा रहा। व्यवसायियों ने भारत बंद को सफल बना कर शहीदों के प्रति सम्मान प्रकट किया।

By mritunjayEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 02:54 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 02:54 PM (IST)
शहीदों के सम्मान में भारत बंद का धनबाद में जबरदस्त असर, सब चाहते पुलवामा का बदला
शहीदों के सम्मान में भारत बंद का धनबाद में जबरदस्त असर, सब चाहते पुलवामा का बदला

धनबाद, जेएनएन। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कनफेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के आह्वान पर भारत बंद का सोमवार को धनबाद में जबरदस्त असर दिखा।शहर के प्रमुख व्यवसायिक स्थल बैंक मोड़, पार्क मार्केट, सरायढेला और पुराना बाजार में दुकानें बंद रहीं। रोजाना की तरह ग्राहकों के चहल-पहल के बदले सन्नाटा पसरा रहा। इस दाैरान दुकानदारों ने जुलूस निकाल भारतीय सेना के समर्थन और पाकिस्तान के विरोध में प्रदर्शन किया। पुलवामा हादसे का बदला लेने की मांग करते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए। 

loksabha election banner

शहर की सबसे बड़ी और पुरानी मंडी पुराना बाजार सुबह-सुबह खुल जाता है। लेकिन, सोमवार को सन्नाटा पसरा रहा। दुकानदारों और व्यवसायियों ने भारत बंद का समर्थन कर संदेश दिया कि वे देश के साथ हैं। पुलवामा में 40 सीआरपीएफ जवानों की हत्या का बदला चाहते हैं। व्यवसायियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। बंद के दाैरान व्यवसायियों ने जगह-जगह श्रद्धांजलि सभा कर शहीदों को नमन किया। सरायढेला और पार्क मार्केट में व्यवसायियों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पुतले फूंके। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.