धनबाद, जेएनएन। जिले के वासेपुर कमर मकदूमी रोड में रविवार को जमीन के लिए रंगदारी को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष से हैदर नामक युवक का सिर फट गया। जबकि दूसरे पक्षों से भी दो लोगों को हल्की चोटें आई है। दोनों पक्षों ने घटना को लेकर एक दूसरे पर रंगदारी का आरोप लगाते हुए बैंक मोड़ थाने में शिकायत की।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर फहीम खान के पुत्र राजन खान, साहबजादे खान, भाई शेरखान और उसके कुछ सहयोगियों के खिलाफ रंगदारी व मारपीट की प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिकी मारपीट में जख्मी मो. हैदर की शिकायत पर दर्ज की गई है। शिकायत पत्र में हैदर ने पुलिस को बताया कि रविवार दोपहर 12:30 बजे वह अपने घर के सामने खड़ा था। उसी समय फहीम का भाई शेरखान खान, फहीम का पुत्र राजन खान, शहजादा खान, मो. खुर्रम, जूशान उर्फ लफाड़ उसके पास पहुंचा।

हैदर ने बताया कि शेरखान उससे कहने लगा कि तुम प्रिंस के लिए जमीन का काम देखता है। रंगदारी देना होगा। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। राजन खान अपने हाथ में पिस्टल लिए हुए था। उसने पिस्टल की बट से उसके सिर पर प्रहार किया जिससे उसका सिर फट गया। उसके बाद सभी उसके साथ मारपीट करने लगे। घटना के दौरान जब स्थानीय लोग वहां पहुंचे तो सभी भाग निकले।

वहीं, दूसरे पक्ष गुल खान और उसकी मां नाजिया खानम ने शिकायत में पुलिस को बताया कि रविवार दोपहर 12:30 बजे वह अपने घर का सामान लाने के लिए करीमगंज जा रहा था। तभी रास्ते में पुराना मदरसा के सामने फहीम खान का भांजा प्रिंस खान, गॉडविन खान, बंटी खान, आजम खान, दानिश खान, हैदर मो. जुबेर, बोमा राजा,मो. आसिफ ने उसे रोका और धमकी देने लगा कि तुम शेर खान का भांजा है, तुम्हें जान से मार देंगे। इसके बाद सभी ने उस पर हॉकी भुजौली से हमला कर दिया। इस दौरान प्रिंस खान ने गले में बंदूक सटाकर जान मारने की धमकी दी। बंदूक देखकर वह काफी डर गया तथा जान बचाकर वहां से किसी तरह भागा।

गुल खान व उसकी मां नाजिया खनन की शिकायत पर पुलिस ने फहीम के भांजा तथा उसके सहयोगियों के खिलाफ भी मारपीट की प्राथमिकी दर्ज की। बैंक मोड़ थाना प्रभारी वीर कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप