Move to Jagran APP

जमीन विवाद में जेठ ने की भाभो की हत्या, भतीजी पर भी हमलाकर किया लहुलूहान, फिर थाने में किया सरेंडर Dhanbad News

जमीन विवाद में हरिहरपुर थाना क्षेत्र के जीतपुर आश्रम गली में जेठ ने अपनी भाभो की हत्या कर दी। वहीं मां को बचाने पहुंची भतीजी पर लोहे की पाइप से हमलाकर लहुलूहान कर दिया।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 10:23 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 08:33 AM (IST)
जमीन विवाद में जेठ ने की भाभो की हत्या, भतीजी पर भी हमलाकर किया लहुलूहान, फिर थाने में किया सरेंडर Dhanbad News
जमीन विवाद में जेठ ने की भाभो की हत्या, भतीजी पर भी हमलाकर किया लहुलूहान, फिर थाने में किया सरेंडर Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। जमीन विवाद को लेकर रविवार की देर शाम जिले के हरिहरपुर थाना क्षेत्र के जीतपुर आश्रम गली में जेठ ने अपनी भाभो (छोटे भाई की पत्नी) की हत्या कर दी। वहीं, मां को बचाने पहुंची भतीजी को भी लोहे की पाइप से हमलाकर लहुलूहान कर दिया। इसके बाद खुद थाने में सरेंडर कर दिया व अपना गुनाह कबुल कर लिया। आरोपी ने बताया कि पहले भी उसकी भाभो उसपर छेड़खानी का आरोप लगाकर मामला दर्ज करा चुकी है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि 48 वर्षीय मृत महिला रंजू देवी अपनी छोटी बेटी प्रिया श्रीवास्तव (28 साल) व सात वर्षीय नतनी अरसीता श्रीवास्तव के साथ कालीपाड़ा कॉलोनी से आश्रम गली जीतपुर जमीन व घर के बंटवारा की बात करने पहुंची थी। वे जेठ आनंद प्रकाश श्रीवास्तव (68 साल) से बंटवारे को लेकर बात कर रही थी। इसी बीच दोनों में विवाद हो गया और देखते ही देखते मारपीट होने लगा। इस घटना में जेठ ने रंजू देवी पर लोहे की पाइप से वारकर सिर फोड़ दिया। दूसरी ओर भतीजी को भी मारकर लहुलूहान कर दिया। 

घटना की सूचना पर हरिहरपुर थाने के एएसआई रघुनाथ मिंज दलबल के साथ मौके पर पहुंचे व दोनों को इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस से अस्पताल भेज दिया। घटना के संबंध में सात वर्षीय नतनी अरसीता श्रीवास्तव ने पुलिस को बताया कि शाम को मेरी नानी और मौसी कालीपाड़ा कॉलोनी से आश्रम गली जीतपुर आई थी। यहां बात बात पर ही मारपीट होने लगा। इसी बीच नाना आनंद प्रकाश श्रीवास्वत ने पाइप से नानी व मौसी को मार दिया।

वहीं, आरोपी आनंद प्रकाश ने भाभो की हत्या के बाद खुद हरिहरपुर थाने पहुंचा और अपना अपराध कबुल किया। आनंद ने कहा कि मेरी भाभो शाम पांच बजे अपनी बेटी और नतनी के साथ पहुंची थी। जमीन बंटवारा को लेकर हुए विवाद के बाद यह घटना घटी।

भाभो ने दो बार किया था झूठे मुकदमे : आनंद ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभो ने एक वर्ष पूर्व भी मेरे ऊपर भाई रमाशंकर श्रीवास्तव का अपहरण कर हत्या करने की शिकायत हरिहरपुर थाने में की थी, जबकि भाई दिल्ली में निजी कंपनी में कार्यरत है। फिर तीन माह बाद भी भाभो ने महिला थाना धनबाद में मेरे खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया है। आनंद प्रकाश अपनी मां और बहन के साथ रहता था। उसकी शादी नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.