Move to Jagran APP

Bokaro Crime: दुगदा में बस एजेंट को बाइक सवार बदमाशों ने मारी तीन गोलियां, रास्‍ते में कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग

घटना में गंभीर रूप से घायल रंजीत को स्‍थानीय लोग इलाज के लिए पहले डीवीसी चंद्रपुरा के अस्‍पताल में ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद यहां से इन्‍हें बोकारो स्थित बीजीएच लाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए डाक्टरों ने उन्हें रांची स्थित रिम्स भेज दिया।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 11:17 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 11:17 AM (IST)
Bokaro Crime: दुगदा में बस एजेंट को बाइक सवार बदमाशों ने मारी तीन गोलियां, रास्‍ते में कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग
बेहतर इलाज के लिए डाक्टरों ने उन्हें रांची स्थित रिम्स भेज दिया है।

जागरण संवाददाता, बोकारो: दुगदा थाना इलाके में फुलझरिया बस्ती निवासी 35 वर्षीय बस एजेंट रंजीत सिंह काे आज बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घटना सुबह करीब छह बजे की बताई जा रही है। घटना में गंभीर रूप से घायल रंजीत को स्‍थानीय लोग इलाज के लिए पहले डीवीसी चंद्रपुरा के अस्‍पताल में ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद यहां से इन्‍हें बोकारो स्थित बीजीएच लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए डाक्टरों ने उन्हें रांची स्थित रिम्स भेज दिया।

loksabha election banner

दुगदा थाना प्रभारी राजेश रंजन ने बताया कि सोमवार की सुबह रंजीत बाइक से बस स्‍टैंड से अपने घर आ रहे थे। रास्ते में चंदुवाडीह से दुगदा बस्ती आने वाले रोड पर आदर्श स्कूल के पास एक पर बाइक सवार हेलमेट लगाए दो हमलावर आए और इनपर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। रंजीत को टारगेट कर बदमाशों ने तीन गोलियां दागी। दो हाथ में तो एक छाती के बगल में लगी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत घटनास्‍थल पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए स्थानीय लोगों के सहयोग से अस्पताल भेजा गया। थाना प्रभारी ने बताया कि हमलावरों को दबोचने के लिए पुलिस ने सड़क पर जांच अभियान शुरू कर दिया है। घटना की वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है। प्रारंभिक तौर पर इस बात की जानकारी मिली है कि आपसी विवाद की वजह से एजेंट के किसी परिचित ने ही इस घटना को अंजाम दिलवाया है। पुलिस ने इसके अलावा भी अन्य बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है।

वारदात के बाद इलाके में पसरा सन्‍नाटा: गोलीकांड के बाद इलाके में सन्‍नाटा पसरा हुआ है। स्‍वजन व साथ काम करने वाले अन्य लोग भी सदमे में हैं। स्‍वजनों का कहना है कि किसने इस वारदात को अंजाम दिया, उन्‍हें नहीं मालूम। वह पुलिस से घटना में शामिल हमलावरों को जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.