Move to Jagran APP

कतरास थानेदार के बॉडीगार्ड को 4000 रुपये रिश्‍वत लेते एसीबी की टीम ने दबोचा Dhanbad News

भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्यूरो धनबाद की टीम ने शुक्रवार को कतरास थानेदार विनोद उरांव के बॉडीगार्ड सतेंद्र सिंह को 4000 हजार रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 01:27 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 01:27 PM (IST)
कतरास थानेदार के बॉडीगार्ड को 4000 रुपये रिश्‍वत लेते एसीबी की टीम ने दबोचा Dhanbad News
कतरास थानेदार के बॉडीगार्ड को 4000 रुपये रिश्‍वत लेते एसीबी की टीम ने दबोचा Dhanbad News

जागरण संवाददाता, कतरास: भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्यूरो धनबाद की टीम ने शुक्रवार को कतरास थानेदार विनोद उरांव के बॉडीगार्ड सतेंद्र सिंह को 4000 हजार रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। टीम उसे अपने साथ धनबाद ले आई।

loksabha election banner

छेड़खानी की शिकायत मामले में केस मजबूत बनाने के नाम पर मांग रहा था रुपये: जानकारी के अनुसार, छातबाद कैलुडीह खटाल निवासी रवींद्र यादव ने छेड़खानी के एक मामले में 8 मई को कतरास थाने में लिखित शिकायत दी थी। दूसरे दिन द्वितीय पक्ष ने भी लिखित शिकायत थाने में दी। थाने में दोनों पक्षों की शिकायत पर अलग अलग कांड अंकित किया गया था। कांड अंकित होने के 20 दिन बाद उक्त बॉडीगार्ड रवींद्र यादव के घर जा पहुंचा और केस मजबूत बनाने के नाम पर 6000 रुपये की मांग की। कहा- रुपये दो वरना साहब से कह कर जेल भिजवा दूंगा। वह हर तीन-चार दिन के बाद घर पर जाता था और पैसे की मांग करता था। गरीबी और आर्थिक तंगी की बात कहने पर वह पहले 5000 हजार तक आया और कहा कि इससे कम नही लेंगे। बाद में आरजू मिन्नत करने पर 4000 पर राजी हो गया था। रवींद्र ने इसकी सूचना भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्यूरो कार्यालय में दी। शिकायत के सत्यापन के बाद एसपी द्वारा गठित टीम ने स्थानीय रेलवे माल गोदाम के पास आरोपित को रुपये लेते रंगे हाथ धर दबोचा। बताया जाता है कि जिस मामले में आरोपित ने पैसे की मांग की थी, वह केस डिस्पोजल हो चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.