Move to Jagran APP

तालाब घाट की सफाई करते बच्चों ने ढूंढ निकाली लाश, अब पुलिस करेगी पहचान

लाश मिलने ही सरायढेला पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर लाश पहचानने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। लाश सड़ी-गली होने के कारण पहचान करना मुश्किल हो रहा था।

By mritunjayEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 02:35 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 02:35 PM (IST)
तालाब घाट की सफाई करते बच्चों ने ढूंढ निकाली लाश, अब पुलिस करेगी पहचान
तालाब घाट की सफाई करते बच्चों ने ढूंढ निकाली लाश, अब पुलिस करेगी पहचान

धनबाद, जेएनएन। शहर के सुगियाडीह से सटे राजा तालाब के घाट पर रविवार सुबह सनसनी फैल गई। छठ पूजा के मद्देनजर बच्चे घाट की सफाई कर रहे थे। बच्चों की नजर अचानक एक बंद बोरे पर पड़ी। उसके अंदर से दुर्गंध आ रही थी। उत्सुकता में बोरे को खोली गई तो उसके अंदर एक सड़ी-गली लाश पड़ी थी। बच्चों ने चिल्लाया, लाश ... लाश ... । यह सुन राहगीर खड़े हो गए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई। और तालाब घाट पर लाश मिलने को लेकर आस-पास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। 

loksabha election banner

लाश मिलने ही सरायढेला पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर लाश पहचानने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। लाश सड़ी-गली होने के कारण पहचान करना मुश्किल हो रहा था। सिर्फ इतनी पहचान हो सकी है कि लाश लड़के की है और उम्र 11-12 के आस-पास होगी। सूचना मिलते ही आस-पास के लोगों ने भी पहुंचकर पहचाने की कोशिश की। संभावना व्यक्त की जा रही है कि बच्चे की हत्या के बाद लाश बोरे में बंद कर तालाब घाट के पास फेंक की गई होगी। डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि लाश की पहचान सुनिश्चित करने के लिए डीएनए जांच कराई जाएगी। 

बच्चे की लाश बोरे में बंद होने के कारण पुलिस का मानना है कि हत्या के बाद ठिकाने लगाने के लिए तालाब घाट के पास फेंक दी गई होगी। छठ के मद्देनजर अगर बच्चे घाट की सफाई करने तालाब नहीं पहुंचते तो शायद लाश ठिकाने लग ही गई होती। अब बड़ा सवाल यह है कि लाश किसकी है? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.