Move to Jagran APP

मिशन- 65 प्लस के लिए साैदान ने लगाई क्लास, टिकट के दावेदार रेस Dhanbad News

बैठक के दौरान सभी विधायकों के कार्यकलापों की भी जानकारी ली गई। पार्टी कार्यकर्ताओं से उनके मेल मिलाप और आम जनता के बीच छवि सक्रियता इत्यादि पर भी सवाल किए गए।

By mritunjayEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 11:10 AM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 11:10 AM (IST)
मिशन- 65 प्लस के लिए साैदान ने लगाई क्लास, टिकट के दावेदार रेस Dhanbad News
मिशन- 65 प्लस के लिए साैदान ने लगाई क्लास, टिकट के दावेदार रेस Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह ने क्रमवार धनबाद-बोकारो के सभी विधानसभा कोर कमेटियों के साथ बैठक की। उन्होंने सदस्यता अभियान की समीक्षा की और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महत्वपूर्ण दिशानिर्देश दिए। उनके साथ राजमहल विधायक सह प्रमंडलीय प्रभारी अनंत ओझा व प्रदेश महामंत्री धर्मपाल भी थे।

prime article banner

कोर कमेटी में हो सभी जातियों का प्रतिनिधित्व : बैठक में सौदान सिंह ने सभी जिलाध्यक्षों से पूछा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में कितनी जातियां हैं? उनका अनुपात क्या है? उस अनुपात में विधानसभा कोर कमेटियों या संगठन में उनका प्रतिनिधित्व क्या है? उन्होंने पदाधिकारियों का क्लास लेते हुए जल्द कोर कमेटियों का पुनर्गठन करने व उसमें सभी जातियों का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने को कहा।

हर माह करें चार बैठक : राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री ने पार्टी नेताओं को निर्देश दिया कि विधानसभा कोर कमेटियों की हर माह चार बैठकें करें। विस चुनाव की घोषणा कर 12 बैठकें हर कोर कमेटी को करने का निर्देश दिया गया। कोर कमेटी के सदस्य अपने क्षेत्रों का दौरा करें और लोगों से मिलकर उन्हें सरकार की योजनाओं की जानकारी दें। उनकी समस्याएं जानें और उनका निराकरण करें।

विधायकों की ली रिपोर्ट कार्ड : बैठक के दौरान सभी विधायकों के कार्यकलापों की भी जानकारी ली गई। पार्टी कार्यकर्ताओं से उनके मेल मिलाप और आम जनता के बीच छवि, सक्रियता इत्यादि पर भी सवाल किए गए। सदस्यता अभियान को भी हर बूथ तक पहुंचाने को कहा गया।  बैठक में धनबाद से विधायक राज सिन्हा, जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, महामंत्री संजय झा, रामप्रसाद महतो, मानस प्रसून, मिल्टन पार्थसारथी, मुकेश पांडेय, हरिप्रकाश लाटा आदि थे।

टिकट के दावेदारों ने की मुलाकात : सौदान सिंह पिछले तीन दिन से बोकारो में डेरा डाले हुए हैं। इस दौरान उनसे लगभग हर विधानसभा क्षेत्र से टिकट के दावेदारों ने मुलाकात की और अपने पक्ष में दलीलें दी। सिंह ने अधिकांश से व्यक्ति सह मिलकर उनकी बातें सुनीं। सभी को टास्क भी दिया। कुछ की क्लास भी लगाई।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.