Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता की श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए हेमंत ने नहीं किया शारीरिक दूरी का पालन, CM पर मुकदमा की मांग Dhanbad News

भाजपा नेता चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज करे। उन्होंने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया है।

By Sagar SinghEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 08:57 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 08:29 PM (IST)
कांग्रेस नेता की श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए हेमंत ने नहीं किया शारीरिक दूरी का पालन, CM पर मुकदमा की मांग Dhanbad News
कांग्रेस नेता की श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए हेमंत ने नहीं किया शारीरिक दूरी का पालन, CM पर मुकदमा की मांग Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज करे। उन्होंने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया है। सोरेन ने कांग्रेस के दिग्गज नेता राजेंद्र सिंह की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के बाद उनके परिजनों से भेंट की। इस दौरान शारीरिक दूरी का ख्याल नहीं रखा गया। उन्होंने कहा कि कानून सबके लिए समान है। चाहे वो आम आदमी हो या प्रेदश का मुख्यमंत्री। लिहाजा पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करे।

loksabha election banner

चंद्रशेखर सिंह ने आगे कहा कि ट्विटर पर मुख्यमंत्री जितने विनम्रता से पेश आते हैं हकीकत में उतनी ही पक्षपातपूर्ण कार्रवाई करते रहे हैं। रघुवर दास के मुख्यमंत्रित्व काल में उनके ऊपर लोगों ने कई व्यक्तिगत आक्षेप लगाया पर किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। दूसरी ओर हेमंत के खिलाफ बयानबाजी करनेवाले भाजपा नेताओं को लक्ष्य कर कार्रवाई की जा रही है। विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश राज्य में लगातार हो रही है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंगलवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता स्व. राजेन्द्र सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इस दौरान वहां काफी भीड़ थी। सीएम ने ट्वीट करके कहा, "बेरमो से विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता स्व राजेन्द्र सिंह जी के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। राजेन्द्र सिंह मेरे अभिभावक स्वरूप थे। परमात्मा उनकी आत्मा को शांति प्रदान कर परिवार को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दें।" सीएम ने श्रद्धांजलि देते हुए दो फोटो भी ट्वीटर पर शेयर किया है। भाजपा इसी को आधार बनाकर हेमंत सोरेन पर कार्रवाई की मांग कर रही है।

धनबाद भाजपा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि राज्य की पुलिस अब तक सिर्फ राहत कार्य में लगे भाजपा नेताओं के खिलाफ ही मुकदमा करती रही है। विधायक इंद्रजीत महतो इसके ताजा उदाहरण हैं। बता दें कि सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो ने लॉकडाउन के दौरान गाजे-बाजे के साथ ट्रांसफार्मर का उद्धाटन किया था। इस दौरान वहां भीड़ जुटी थी। इसी को लेकर भाजपा विधायक व अन्य के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.