Move to Jagran APP

COVID-19 के फैलाव को रोकने के लिए हर सख्त कदम उठाए सरकार, राज बोले- सभी मस्जिदों व मदरसों की हो जांच Dhanbad News

धनबाद के विधायक राज सिन्हा नें पीएम केयर्स फंड के लिए एक लाख रुपये का सहयोग किया। इससे पहले भी विधायक ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में एक लाख दिया था।

By Sagar SinghEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 11:38 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 11:42 PM (IST)
COVID-19 के फैलाव को रोकने के लिए हर सख्त कदम उठाए सरकार, राज बोले- सभी मस्जिदों व मदरसों की हो जांच Dhanbad News
COVID-19 के फैलाव को रोकने के लिए हर सख्त कदम उठाए सरकार, राज बोले- सभी मस्जिदों व मदरसों की हो जांच Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। भाजपा विधायक राज सिन्हा ने कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए हर सख्त कदम उठाने की मांग की। उन्होंने पिछले दिनों गोविंदपुर के भितिया मस्जिद और पाण्डरपाला मदरसा में बहुत से बाहरी लोग पाए जाने को खतरनाक बताया। विधायक ने कहा कि इससे महामारी के फैलाव में तेजी आएगी। धनबाद के सभी क्षेत्रों में लोग बाहर से आकर छिपे हुए हैं, ऐसी गुप्त सूचना मिली है।

loksabha election banner

धनबाद विधायक ने बुधवार को उपायुक्त अमित कुमार से मुलाकात कर जिले के सभी मस्जिद एवं मदरसों की जांच करने को कहा। साथ ही तेलीपाड़ा एवं नूतनडीह (सेंट्रल हॉस्पिटल गेट के पास) दाल-भात केंद्र जल्द से जल खुलवाने की मांग की।

पीएम केयर्स में दिया एक लाख : धनबाद विधायक राज सिन्हा नें पीएम केयर्स फंड के लिए एक लाख रुपये (व्यक्तिगत) का चेक उपायुक्त को सौंपा। कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से उत्पन्न आपदा में जरूरतमंदों को सहयोग देने के लिए इससे पहले भी विधायक सिन्हा ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में एक लाख का सहयोग और कोरोना वायरस (कोविद 19) के प्रकोप एवं पीएमसीएच धनबाद में 200 पीपीई किट एवं 1 वेंटिलेटर की सुविधा विधायक निधि से पीएमसीएच को अविलंब देने की अनुशंसा की थी, जिसका खर्च लगभग 15 लाख है। 

जरूरतमंदों काे बांटा अनाज : इसके साथ ही बुधवार को लगातार पाचवें दिन भी विधायक राज सिन्हा सड़कों पर जरूरतमंदों को अनाज बांटते दिखे। कई जगहों पर भाजपा के कार्यकर्ताओं को चावल-दाल के पैकेट बनाकर सौंपते हुए जरूरतमंदों के घरों तक पहुंचाने की जिम्मेवारी सौंपी। पाण्डरपाला, केंदुआ ईबी सेक्शन, गोपालीचक, कुम्हारपट्टी, मुनीडीह, मटकुरिया आदि क्षेत्रों में अनाज का वितरण किया। भूदा स्थित बच्चा जेल के पास, धनसार स्थित सामुदायिक भवन के पास एवं पुटकी बाजार में विशेष दाल-भात केंद्र का उद्घाटन भी किया जहां जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में भोजन कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.