धनबाद : भारतीय जनता पार्टी धनबाद का प्रतिनिधिमंडल जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह के नेतृत्व में बिजली समस्या के समाधान के लिए विद्युत महाप्रबंधक नरेश प्रसाद सिन्हा से मिला।

इस दौरान जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि धनबाद में विद्युत आपूर्ति सही तरीके से नहीं होने के कारण आम जन काफी परेशान हैं। आम जनों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है। उन्होंने आपूर्ति ठीक करने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की।

सिंह ने कहा कि डीवीसी के लोडशेडिंग के दौरान ही जेएसईबी मेंटनेंस कार्य पूरा कर ले। इससे समय की बचत होगी व अतिरिक्त लोडशेडिंग से लोगों को निजात मिलेगी। उन्होंने पूरे जिला में एक सर्वेक्षण कराकर जहा भी बिजली तार जर्जर है। उसे बदलने की मांग की। जहा पर ट्रासफर्मर पर लोड ज्यादा हो, वहा अतिरिक्त ट्रासफर्मर लगाने की मांग भी की।

विद्युत महाप्रबंधक नरेश प्रसाद सिन्हा ने कहा कि पिछले दो दिनों से डीवीसी लोडशेडिंग कुछ कम कर रहा है। फलत: विद्युत आपूर्ति में सुधार आई है। विद्युत महाप्रबंधक ने सभी मागों पर सकारात्मक कदम उठाने का आश्वासन दिया। वार्ता में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामदेव महतो, जिला उपाध्यक्ष नितिन भट्ट, जिला मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थसारथी, उमेश सिंह, प्रीतपाल सिंह अजमानी, चुन्ना सिंह, उदय सिंह, सन्नी सिंह, जीतेंद्र मालाकार शामिल थे।

Posted By: Jagran