Move to Jagran APP

एक सप्ताह में ही उजड़ गया राधा का सुहाग, हादसे में सिकंदर की मौत

शहर के बीचों-बीच ग्रीन व्यू पेट्रोल पंप के पास हादसे में शुक्रवार की सुबह एक युवक की मौत हो गई।

By Edited By: Published: Fri, 18 May 2018 12:51 PM (IST)Updated: Fri, 18 May 2018 03:29 PM (IST)
एक सप्ताह में ही उजड़ गया राधा का सुहाग, हादसे में सिकंदर की मौत
एक सप्ताह में ही उजड़ गया राधा का सुहाग, हादसे में सिकंदर की मौत

धनबाद, जेएनएन। शहर के बीचों-बीच ग्रीन व्यू पेट्रोल पंप के पास हादसे में शुक्रवार की सुबह एक युवक की मौत हो गई। कार की टक्कर से मारे गए मोटरसाइकिल सवार की पहचान सिंकदर हाड़ी के रूप में हुई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार चालक इकबाल सिंह को पकड़ लिया, लेकिन पुलिस ने उसे थाने से छोड़ दिया। इससे आक्रोशित मृतक के परिजनों ने वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने सड़क जाम कर दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, हिल कॉलोनी निवासी सिकंदर अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाकर पंप से बाहर निकल रहा था। तभी मुख्य सड़क पर तेज गति से आ रही एक कार (जेएच10बीडी-6510) ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में सिंकदर अपनी मोटरसाइकिल से दूर जा गिरा। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे पीएमसीएच पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने चालक इकबाल सिंह को पकड़कर धनबाद थाना पुलिस के हवाले कर दिया। इधर घटना की सूचना पाकर सिंकदर की तीन बहन और पत्नी धनबाद थाना पहुंचे। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने इकबाल को थाने से छोड़ दिया। थाना द्वारा इकबाल के पकड़े जाने से इनकार किए जाने के बाद परिजनों ने एसएसपी कार्यालय के सामने कोर्ट रोड को जाम कर दिया।

जाम की सूचना पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी अनन्य मित्तल पहुंचे और आरोपित के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम हटाया। जाम हटाने के बाद परिजन एसएसपी कार्यालय में जाकर बैठ गए। छह दिन पहले हुई थी शादी: बहन रीमा ने बताया कि बीते 12 मई को ही धर्मुबांध निवासी राधा से सिंकदर की शादी हुई थी। अभी उसके हाथ की मेंहदी भी पूरी तरह से नहीं छूटी है। घटना के बाद से सिंकदर की पत्‍‌नी राधा थाना में उदास बैठी हुई है। सभी को उम्मीद है कि पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित इकबाल को जल्द गिरफ्तार करेगी। स्टेशन में सफाई का काम करता था सिकंदर: सिकंदर ठेकेदार के अधीन धनबाद रेलवे स्टेशन में सफाई का काम करता था। उसके पिता राजू हाड़ी रेलवे के सफाई कर्मचारी हैं। घर में मां, तीन बहन और एक बड़ा भाई है। इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.