Move to Jagran APP

सोच-समझकर निकलें बाजार में, पूजा की खुशियों पर ग्रहण लगा रहे बाइक चोर... जोड़ापोखर में दो बाइक उड़ाई

मेला घूमने के लिए अगर आप बाइक से जा रहे हैं तो अतिरिक्‍त सतर्क रहें। अगर अपने घर के आसपास या कहीं खुले में बाइक खड़ी की है तो भी सजगता बरतें। झरिया कोयलांचल में दुर्गापूजा की भीड़ में बाइक चोरों का गिरोह सक्रिय हो गया है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak Kumar PandeyPublished: Mon, 03 Oct 2022 02:59 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 02:59 PM (IST)
सोच-समझकर निकलें बाजार में, पूजा की खुशियों पर ग्रहण लगा रहे बाइक चोर... जोड़ापोखर में दो बाइक उड़ाई
पूजा की खुशियों पर बाइक लिफ्टर ग्रहण लगा रहे।

जागरण संवाददाता, झरिया-जामाडोबा: दुर्गापूजा के अवसर पर मां की प्रतिमा देखने और मेला घूमने के लिए अगर आप बाइक से जा रहे हैं तो अतिरिक्‍त सतर्क रहें। अगर अपने घर के आसपास या कहीं खुले में बाइक खड़ी की है तो भी सजगता बरतें। झरिया कोयलांचल में दुर्गापूजा की भीड़ में बाइक चोरों का गिरोह सक्रिय हो गया है। पूजा की खुशियों पर बाइक लिफ्टर ग्रहण लगा रहे।

loksabha election banner

झरिया के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों से चोरों ने दो बाइक चोरी कर ली। दोनों मामलों में भुक्‍तभोगियों ने काफी खोजबीन के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने पर सोमवार को जोड़ापोखर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। जोड़ापोखर एक नंबर निवासी एनामुल हक ने पुलिस से कहा कि अपनी बाइक संख्या जेएच 11 एम 8260 घर के बाहर खड़ी की थी। कुछ देर बाद देखा तो बाइक गायब थी। इसी तरह शालीमार जिम सेंटर के पास खड़ी भूली में रहने वाले शरीफ अहमद की बाइक (जेएच 10 एवी 2517) अपराधियों ने चुरा ली। शरीफ अहमद अपनी बाइक से शालीमार में अपने रिश्तेदार रिजवान के घर बर्थडे पार्टी में आए थे। घर के बाहर बाइक खड़ी कर दी थी। कुछ देर बाद देखा तो बाइक गायब थी।

दोनों मामलों में शिकायत मिलने के बाद जोड़ापोखर थाना की पुलिस जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार, झरिया कोयलांचल क्षेत्र में दुर्गापूजा को लेकर बाइक चोरों का गिरोह सक्रिय हो गया है। झरिया शहर के अलावा जोड़ापोखर, पाथरडीह, डिगवाडीह, सुदामडीह, गोलकडीह, जयरामपुर, लोदना, बस्ताकोला, धनसार आदि क्षेत्रों में बाइक चोरी करने वाले गिरोह सक्रिय हैं। घर के बाहर या पूजा पंडाल के आसपास खड़ी बाइक को ये चोर भीड़ का फायदा उठा बड़ी आसानी से उड़ा ले जाते हैं। आश्चर्य की बात तो यह है पूजा पंडालों के आसपास अतिरिक्‍त बल की तैनाती के बावजूद बाइक चोरी के मामलों पर रोक नहीं लग पा रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.