धनबाद, जेएनएन। भूली टाउनशिप के डी ब्लॉक स्थित क्वार्टर में बीसीसीएलकर्मी मेघनाथ प्रधान ने सोमवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले बीसीसीएलकर्मी ने अपनी पत्नी को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद किचन में जाकर डिश के तार को फंदा बनाकर लटक गया। पत्नी की शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और खिड़की से देखा तो किचन में शव लटक रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

घटना के समय बीसीसीएलकर्मी का बेटा राहुल ताइक्वांडो खेलने गया था। वह पहुंचा तो लोगों ने कहा कि तुम्हारे घर वाले दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। अंदर से आवाज आ रही है। कूदकर बालकनी के अंदर जाकर देखा तो राहुल के पिता डिश के तार के सहारे झूल रहे थे। यह नजारा देख मानव राहुल चीख उठा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर शव को नीचे उतारा। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

मेघनाथ प्रसाद मूल रूप से छत्तीगढ़ का निवासी था। कहा जा रहा है कि उसने कर्ज लेकर छत्तीसगढ़ में घर बनाया था। घर को रिश्तेदारों ने हड़प लिया। इससे वह मानसिक रूप से दबाव में था। इस कारण पिछले एक साल से ड्यूटी जाना भी छोड़ दिया था। इसे आत्महत्या का कारण बताया जा रहा है। 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस