Move to Jagran APP

Covid-19 अस्पताल में पॉजिटिव मरीज के पहुंचते ही बाहर निकल गए पैरामेडिकल स्टाफ, लगाया गंभीर आरोप Dhanbad News

सेंट्रल अस्पताल में कोरोना मरीज भर्ती होने के बाद पैरामेडिकल स्टाफ अपनी सुरक्षा की गांरटी चाहते हैं। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक संसाधन की मांग कर रहे है।

By MritunjayEdited By: Published: Fri, 17 Apr 2020 12:38 PM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2020 07:16 PM (IST)
Covid-19 अस्पताल में पॉजिटिव मरीज के पहुंचते ही बाहर निकल गए पैरामेडिकल स्टाफ, लगाया गंभीर आरोप Dhanbad News
Covid-19 अस्पताल में पॉजिटिव मरीज के पहुंचते ही बाहर निकल गए पैरामेडिकल स्टाफ, लगाया गंभीर आरोप Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। धनबाद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज के लिए बीसीसीएल के केंद्रीय अस्पताल को Cocid-19 अस्पताल का स्वरूप दिया गया है। इस अस्पताल में गुरुवार की शाम धनबाद जिले के पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज को भर्ती किया गया। इसके बाद अपनी मांगों को लेकर अस्पताल के पैरामेडिकल स्टाफ ने आंदोलन छेड़ दिया है। शुक्रवार सुबह पैरामेडिकल स्टाफ ने काम का बहिष्कार कर अस्पताल से बाहर निकल गए। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन सबको मनाने में लगा है। 

loksabha election banner

सेंट्रल अस्पताल में कोरोना मरीज भर्ती होने के बाद पैरामेडिकल स्टाफ अपनी सुरक्षा को लेकर डर गए हैं। वे अपने लिए सुरक्षा की गांरटी चाहते हैं। इसके लिए आवश्यक संसाधन की मांग कर रहे हैं। सीएमएस डॉक्टर एके गुप्ता द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद शुक्रवार सुबह काम करने से किया इनकार। कोरोना पेशेंट आने के बाद केंद्रीय अस्पताल के साथ ही आसपास के इलाकों के लोग भी डर गए हैं। वे पूरे इलाके को सैनिटाइज करने की मांग कर रहे हैं।

संयुक्त मोर्चा के प्रतिनिधियों ने कहा है कि प्रबंधन और जिला प्रशासन की घोर लापरवाही है। अस्पातल में कोरोना मरीज भर्ती कर दिया गया है। पैरामेडिकल स्टाफ को कोई सुविधा नहीं की जा रही है। पैरामेडिकल स्टाफ का कहना है कि उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए कोई व्यवस्था की नहीं की गई। ऐसे अगर करेंगे तो उन सबका संक्रमित होना तय है। इस माैके पर  संयुक्त मोर्चा के भारत भूषण, नियाज कुमार, राम कृष्णा सिंह, अभय झा, शेखर कुमार, सीताराम महतो, विप्लव, शैलेंद्र आदि उपस्थित थे। 

सिविल सर्जन द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद करीब तीन घंटे बाद पैरामेडिकल स्टाफ काम पर लाैटे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.