टुंडी, जेएनएन। टुंडी- गिरिडीह मुख्य मार्ग पर कमलपुर जंगल के समीप भाजपा नेता पर हमला कर लूट का प्रयास किया गया। इस हमले में युवा नेता जान बचाकर भाग निकले। इस दौरान अपराधियों द्वारा फेंके गये पत्थर से उनके कार का शीशा टूट गया।

यह है मामला : बताया जाता है कि टुंडी प्रखंड के भाजपा युवा नेता मंझलाडीह गांव निवासी संजीव कुमार मिश्रा दोपहर दो बजे के आसपास लोधरिया संग्रामडीह स्थित बैंक ऑफ इंडिया से रकम की निकासी कर अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच कमलपुर जंगल में सुनसान सड़क पर अज्ञात अपराधियों ने लूट का प्रयास किया। इस दौरान युवा नेता ने दिलेरी दिखाई एवं अपराधियों की मंशा को नाकाम कर जान बचाकर भागने में कामयाब रहे। उन्होंने घटना की शिकायत टुंडी पुलिस से करते हुए जांच की मांग की है।

इस संबंध में टुंडी थाना प्रभारी सुधीर प्रसाद का कहना है कि भुक्तभोगी द्वारा लिखित शिकायत की गई है। जांच के उपरांत ही कुछ बोल पाना संभव है। घटना के बाद सांसद रवीन्द्र कुमार पांडेय, भाजपा महामंत्री रामप्रसाद महतो, बाबा गोपाल पांडेय, नीलकंठ रवानी आदि ने दूरभाष से उनसे घटना की जानकारी ली। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पूर्व मंत्री मथुरा प्रसाद महतो उनके आवास पहुंचे एवं घटना की जानकारी ली।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: mritunjay