लोयाबाद, जेएनएन। बीसीसीएल की कनकनी कोलियरी में संचालित हिलटाॅप आउटसोर्सिंग कंपनी के जीएम अंजय सिंह पर सोमवार को हमला किया गया। घटना दोपहर करीब एक बजे सेंद्रा स्थित कनकनी कोलियरी कार्यालय परिसर में घटी। हमले के बाद अफरा तफरी मच गई। हालांकि इस घटना में जीएम को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जूट गई है। सिंह ने थाना में लिखित शिकायत दी है।

आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधक द्वारा थाने में दी गई लिखित शिकायत में मारपीट व हमला करने का आरोप मदनाडीह के विक्की चौहान पर लगाया गया है। जीएम के अनुसार कनकनी कोलियरी कार्यालय से बाहर निकल ही रहे थे उस समय युवक हाथ में केबल का कटा हुआ टुकड़ा लिए वहां पहुंचा। कंपनी में नौकरी देने की मांग की। असमर्थता जताते ही वह युवक आक्रोशित हो उठा और केबल के टुकड़े से उस पर हमला कर दिया। अचानक घटी इस घटना से वह घबरा गए। इसी  बीच वहां पर लोग जुट गए। लोग उसे पकड़ पाते इससे पहले वह अपना मोबाईल फेंक कर भाग निकला। जीएम ने उसके मोबाइल को पुलिस को सौंप दिया है।

लगातार घट रही घटनाओं से कर्मियों में दहशत

कनकनी में संचालित हिलटाॅप आउटसोर्सिंग कंपनी में लगातर घटनाएं घट रही हैं। पंद्रह दिनों से अब तक तीन बड़ी घटित घटनाओं से अधिकारीयों और कर्मियों में दहशत व्याप्त हो गया है। वहीं पुलिस भी परेशान हैं।  8 जुलाई को अपराधियों के द्वारा कंपनी के वोल्वो में आग लगा दी गई थी जिससे वोल्वो जल कर राख हो गया था । 28 जून को अपराधियों द्वारा तीन वोल्वो को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था।

कंपनी प्रबंधक अंजय सिंह के द्वारा लिखित शिकायत की गई है। जांचोपरांत कर कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है।

-रमेश चंद्र सिंह, थाना प्रभारी, लोयाबाद

Posted By: Mritunjay

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस