Move to Jagran APP

स्नातक में एडमिशन की आवेदन प्रक्रिया शुरू, कल तक अनुमति

बीबीएमकेयू के अंगीभूत कालेजों में स्नातक की खाली सीटों में आवेदन की प्रक्रिया बुधवार से शुरू हो गई। पहले दिन आवेदकों की संख्या कम रही।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 01:04 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 01:04 AM (IST)
स्नातक में एडमिशन की आवेदन प्रक्रिया शुरू, कल तक अनुमति
स्नातक में एडमिशन की आवेदन प्रक्रिया शुरू, कल तक अनुमति

धनबाद : बीबीएमकेयू के अंगीभूत कालेजों में स्नातक की खाली सीटों में आवेदन की प्रक्रिया बुधवार से शुरू हो गई। पहले दिन आवेदकों की संख्या कम रही। तीन दिसंबर तक धनबाद व बोकारो के अंगीभूत कालेजों में नामांकन आवेदन लिए जाएंगे। इस बार नामांकन आवेदन चांसलर पोर्टल पर नहीं भरना होगा। छात्रों को संबंधित कालेजों के प्राचार्य को नामांकन आवेदन देना है। आवेदन की अनुमति सिर्फ उन छात्रों को मिलेगी, जो पहले जारी हो चुकी मेरिट लिस्ट में शामिल होने के बाद भी नामांकन नहीं करा सके थे। इसके लिए विवि की वेबसाइट से एडमिशन का स्पेशल ड्राइव फार्म भी भरना होगा। इसी फार्म के साथ प्राचार्य को आवेदन देना होगा। 11 दिसंबर से शुरू होगी बीबीए व बीसीए की परीक्षा, केंद्र लिस्ट जारी

loksabha election banner

धनबाद : बीबीएमकेयू ने व्यावसायिक कोर्स के सत्र 2018-21 के छात्र छात्राओं की सेमेस्टर-4 की परीक्षा तिथि तय कर दी है। बीबीए, बीसीए, बीएससी सीए की परीक्षा 11 दिसंबर से शुरू होगी। 22 दिसंबर तक अलग-अलग तिथियों में दिन में 10 से दोपहर एक बजे तक परीक्षा आयोजित होगी। परीक्षा का संचालन कोरोना गाइडलाइन के आधार पर होगा, जिसकी जिम्मेदारी परीक्षा केंद्रों के अधीक्षक को सौंपी गई है। धनबाद में पीके राय कालेज, एसएसएलएनटी महिला कालेज व गुरुनानक कालेज के छात्र छात्राओं का परीक्षा केंद्र एसएसएलएनटी महिला कालेज को बनाया गया है। बोकारो के बीएस सिटी कालेज, केबी कालेज बेरमो व आरवीएस कालेज कालेज चास का सेंटर चास कालेज को बनाया गया है। चार दिसंबर की बीएड परीक्षा दूसरी पाली में

धनबाद : बीएड सेमेस्टर-वन सत्र 2020-22 की चार दिसंबर को पहली पाली में होनेवाली परीक्षा अब दूसरी पाली में होगी। परीक्षा संचालन का समय दोपहर दो से 3:30 तक निर्धारित किया गया है। अन्य परीक्षाएं व केंद्र पूर्ववत रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.