धनबाद, जेएनएन। भूली में पीडीएस दुकान से भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह की गाड़ी लगाकर चावल की बोरी उठाए जाने के मामले को उपायुक्त अमित कुमार ने गंभीरता से लिया है। उपायुक्त के निर्देश पर एडीएम संदीप कुमार दोराईबुरु और डीएसओ भोगेंद्र ठाकुर ने जांच शुरू कर दी है। इससे भाजपा जिलाध्यक्ष की परेशानी बढ़ गई है। इस मामले को लेकर पार्टी के अंदर जिलाध्यक्ष के विरोधी घेरने में जुट गए हैं। क्योंकि इस पूरे प्रकरण से धनबाद में भाजपा की बदनामी हुई है।

31 मार्च को भाजपा जिलाध्यक्ष की गाड़ी में पीडीएस दुकान से चावल लोड करने की तस्वीर वायरल हो गई थी।ट्वीट कर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उपायुक्त धनबाद को जानकारी दी गई थी। इसके बाद उपायुक्त ने जांच का निर्देश दिया है। बुधवार को एडीएम संदीप कुमार दोराईबुरु और डीएसओ भोगेन्द्र ठाकुर जांच के लिए भूली ई ब्लॉक पंहुचे। एडीएम और डीएसओ पहले उस कार्ड धारी के पास पंहुचे जिसे राशन देने की बात जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह और महामंत्री सह दुकानदार मनोज गुप्ता ने कही थी। कार्डधारी से राशन दिखाने को कहा गया जिसे उसने दिखाया और सारा वाकया बयान किया। इसके बाद एडीएम राशन दुकान पंहुचे और गोदाम का सारा स्टॉक चेक किया। उन्होंने वितरण तालिका की भी जांच की और नए स्टॉक, बचे स्टॉक का मिलान के लिए रजिस्टर देखा। जिलाध्यक्ष के गाड़ी में राशन ले जाने के मामले में डीएसओ ने बताया कि उपायुक्त के आदेश के बाद जांच के लिए पंहुचे है। जिस कार्डधारी को राशन पंहुचाने की बात कही गयी थी उसका राशन देखा गया है, मशीन में ट्रांजेक्शन की जांच होने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा।

वहीं इस दौरान भूली मंडल के अध्यक्ष ललन मिश्रा और युवा मोर्चा के अध्यक्ष सूरज पासवान भी जांच के दौरान एडीएम के गाड़ी के साथ साथ मंडराते रहे। दूसरी ओर, इस मामले में दुकानदार ने महामंत्री सह दुकानदार मनोज गुप्ता ने भूली ओपी में शिकायतकर्ता और आसपास के लोगो के समक्ष सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। राशन जिलाध्यक्ष की गाड़ी में ले जाने की तस्वीर वायरल करने वाले युवक और आसपास के लोग सहित कुछ गणमान्य लोग भूली ओपी पंहुचे थे। लगभग एक घंटे चली मीटिंग में लोंगो ने मनोज गुप्ता पर कई गंभीर आरोप लगाए। ओपी प्रभारी गंगा सागर ओझा ने भी मनोज गुप्ता पर लगे आरोपों को लेकर डांट पिलाई।

Posted By: Mritunjay

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस