Move to Jagran APP

आकाशकिनारी कांटा घर में तनाव, विधायक और जिप सदस्य डटे

विधायक ढुलू समर्थक नहीं चाहते हैं कि दूसरे डीओ धारक के पैर इस कोलियरी में जमें।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Apr 2018 11:34 AM (IST)Updated: Mon, 16 Apr 2018 11:34 AM (IST)
आकाशकिनारी कांटा घर में तनाव, विधायक और जिप सदस्य डटे
आकाशकिनारी कांटा घर में तनाव, विधायक और जिप सदस्य डटे

कतरास: बाघमारा के भाजपा विधायक ढुलू महतो के दबदबे वाले गोबिंदपुर क्षेत्र के अकाशकिनारी काटा घर पर सोमवार को सुबह से तनाव की स्थिति बनी हुई है। विधायक के सैकड़ों समर्थक लाठी व अन्य हथियारों से लैस होकर कांटाघर बिजली घर सहित आस-पड़ोस में जमे हैं।

loksabha election banner

इधर, जिप सदस्य सुभाष राय के सैकड़ों समर्थक श्यामडीह विवाह भवन के आसपास अड्डाबाजी कर रहे हैं। काटाघर का लिंक फेल है, जिसके कारण ट्रकों का वजन नही हो रहा है। सुभाष समर्थक लिंक आने और काटा घर चालू होने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि सुभाष के भाई जगदीश के डीओ में कोयला लोड करने के लिए कोलियरी के अंदर डंप में प्रवेश कर सकें। जगदीश का 100 टन का डीओ अकाशकिनारी में कोयला उठाव के लिए आया है। वहीं विधायक ढुलू समर्थक नहीं चाहते हैं कि दूसरे डीओ धारक के पैर इस कोलियरी में जमें। इधर, सीआईएसफ के जवान काटाघर पर तैनात हैं, लेकिन पुलिस का रवैया ढुलमुल है। पुलिस पदाधिकारी और जवान वाहन से गश्त लगाते नजर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.