धनबाद, जेएनएन : आजसू पार्टी, धनबाद जिला कमिटी के द्बारा पांंच सदस्या प्रतिनिधिमण्डल ने धनबाद उपायुक्त उमाशंकर सिंह से भेंट कर बलियापुर के रघुनाथपुर गांंव में नगर निगम के कुड़ादान निर्माण के खिलाफ, एवं एफसीआई के बंद अस्पताल को, गोबिन्दपुर और बलियापुर, लालकडीह के अर्धनिर्मित अस्पताल को जल्द से जल्द चालू करवाने हेतु पत्र सौंंपा। प्रति मंडल ने सौंपा ज्ञापन में कहा कि अस्पताल बंद रहने के कारण आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है हस्पताल खुल जाने से यहां के आसपास के लोगों को हो रही परेशानी खत्म हो जाएगी। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पत्र दिया गया। झारखंड राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के साथ साथ स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के नाम स्मारपत्र दिया गया उपायुक्त से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में धनबाद आजसू पार्टी के महानगर अध्यक्ष पप्पू सिंह, केंद्रीय सदस्य कुल्लू चौधरी, केंद्रीय सदस्य रतिलाल महतो ,युवा नेता प्रेम पाण्डे ,धनबाद जिला सोशल मीडिया प्रभारी संतोष कुशवाहा उपस्थित थें ।

विनोद नगर साई बाबा मंदिर का मनाई गई नौवां स्थापना दिवस

धनबाद, जेएनएन: विनोद नगर स्थित त्रिमूर्ति मंदिर में श्री श्री साई बाबा मंदिर का सोमवार को नौवां स्थापना दिवस मनाई गई। कोरोना के कारण इस बार सादगी के साथ मनाया गया। लेकिन मंदिर को आकर्षक ढंग से सजाया गया था। मंदिर कमेटी के संस्थापक सुनील उपाध्याय ने बताया कि 21 जून 2012 को त्रिमूर्ति मंदिर प्रांगण में साई मंदिर का स्थापना किया गया था। उस साल से बड़े ही धूमधाम से प्रत्येक वर्ष साई बाबा का स्थापना दिवस मनाते आ रहे हैं। परंतु पिछले वर्ष से कोरोना वायरस की वजह से सादगी से पुजा पाठ किया जा रहा है। स्थापना दिवस कार्यक्रम का प्रारंभ प्रात: सांई बाबा की काकड़ आरती से किया गया। इसके बाद बाबा को मंगल स्नान दूध, दही, घी आदि से किया गया। इसके बाद नए वस्त्र धारण कराए गए। फिर पूजा पाठ आरंभ की गई। जिसमें मंदिर के पुजारी वह समिति से लोग शामिल हुए। स्थापना दिवस के मुख्य जजमान

के रूप में रवि भूषण श्रीवास्तव व उनकी धर्मपत्नी बीना श्रीवास्तव के द्वारा पूजा व आरती की गई।इस दौरान डेकोरेटर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप सिंह व उनकी पत्नी जया सिंह भी उपस्थित हुई।मौके पर मंदिर समिति के विकास रंजन सिंह, प्रदीप कुमार सिंह, श्याम मनोहर सिन्हा, लक्ष्मी झा, विजय कुमार मौजूद थे।

Edited By: Atul Singh