गोविंदपुर, जेएनएन। Jharkhand Assembly Election 2019 में एक सुरक्षित सीट की तलाश में आजसू प्रमुख सुदेश महतो की नजर सिंदरी विधानसभा क्षेत्र पर भी है। उन्होंने इसका संकेत सिंदरी विधानसभा क्षेत्र के गोविंदपुर में आजसू की सभा को संबोधित करते हुए दिया है। कहा है- अन्य दलों के विधायक व सांसद ने सिंदरी विधान सभा का भला नहीं किया। AJSU (P)को मौका मिला तो इसे सुंदरी विधानसभा बनाकर दिखाएंगे।

धनबाद जिले के तहत सिंदरी विधानसभा क्षेत्र पर फिलहाल भाजपा का कब्जा है। यहां से भाजपा के फूलचंद मंडल विधायक हैं। आजसू और भाजपा के बीच गठबंधन है। इसके बावजूद आजसू सिंदरी पर दावेदारी कर रही है। आजसू प्रमुख ने कहा कि झारखंड में पार्टी मजबूत स्थिति में है । हम संभावनाओं की तलाश कर रहे हैं । पार्टी के लिए मुनासिब सीटों पर प्रत्याशी मैदान में उतारेंगे। सिंदरी विधानसभा क्षेत्र में हमारी स्थित काफी सुदृढ़ है। सुदेश महतो  मंगलवार को गोविंदपुर स्थित करमाटांड में आयोजित सिंदरी विधानसभा बूथ प्रभारियो के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने बूथ प्रभारियों को जीत के मंत्र दिए। हम प्रत्येक बीस वोट पर एक चुल्हा प्रभारी की नियुक्ति करेंगे जिनका काम बीस लोगों को मतादान केंद्र तक पहुंचाना होगा। इस तरह एक विधानसभा क्षेत्र में बारह हजार बूथ व चुल्हा कमेटी के सदस्य हो जाएंगे। कहा कि पहली बार पार्टी गिरिडीह से प्रतिनिधि दिल्ली भेजने में कामयाब रही है । अब मिशन 2019 विधन सभा चुनाव परिणाम भी बेहतर लाने का काम  होगा । वहीं जिला अध्यक्ष मंटू महतो ने कहा कि  वर्तमान विधायक फूलचंद मंडल व पूर्व विधायक आनंद महतो ने सिंदरी की जनता को धोखा देने का काम किया है। उन्होंने विकास के स्थान पर स्वयं का विकास पर ध्यान केंद्रीत रखा । संचालन शमीम अंसारी ने किया । सभा को डॉ. देवाशरण भगत, संतोष महतो, प्रमोद चौरसिया, सुमिता दास, गब्बर अंसारी, पप्पू अंसारी आदि ने संबोधित किया।

Posted By: Mritunjay

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप