Move to Jagran APP

देर रात बीआइटी छात्रावास की छत से गिरा छात्र, नींद में चलने की है बीमारी

सिदरी बीआइटी सिदरी में सोमवार की आधी रात को छात्रावास की छत से गिरकर प्रोडक्शन ब्रांच द्वितीय वर्ष का छात्र अंकुश शर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 04:13 AM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 06:31 AM (IST)
देर रात बीआइटी छात्रावास की छत से गिरा छात्र, नींद में चलने की है बीमारी
देर रात बीआइटी छात्रावास की छत से गिरा छात्र, नींद में चलने की है बीमारी

सिदरी : बीआइटी सिदरी में सोमवार की आधी रात को छात्रावास की छत से गिरकर प्रोडक्शन ब्रांच द्वितीय वर्ष का छात्र अंकुश शर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बीआइटी के छात्रों ने अंकुश को इलाज के लिए शीघ्र पीएमसीएच धनबाद में भर्ती कराया। चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उसे सुबह में रिम्स रांची रेफर कर दिया। बीआइटी प्रबंधन के अनुसार छात्र अंकुश को नींद में चलने की बीमारी है। इसी कारण वह छत से नीचे गिरा। अंकुश के छत से गिरकर जख्मी होने की सूचना पाकर उनके पिता अजय शर्मा खूंटी से मंगलवार की सुबह आठ बजे पीएमसीएच पहुंचे। इसके बाद पीएमसीएच के चिकित्सकों ने अंकुश को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया। बताते हैं कि सोमवार की देर रात लगभग दो बजे अंकुश अपने 26 नंबर छात्रावास के तीसरे तल्ले की छत से गिर गया था। अंकुश के छात्रावास में रहनेवाले सहपाठियों ने 108 नंबर की मदद से उसे पीएमसीएच पहुंचाया। अंकुश के दुर्घटना में घायल होने की सूचना आधी रात को ही चीफ वार्डन डॉ. पंकज राय, निदेशक डॉ. डीके सिंह को मिल चुकी थी। रात में ही बीआइटी प्रशासन पीएमसीएच पहुंचा। निदेशक ने पीएमसीएच के वरिष्ठ चिकित्सकों से मिलकर उचित इलाज का अनुरोध किया। डॉ. पंकज राय ने बताया कि पीएमसीएच धनबाद में जांच के बाद अंकुश के हाथ में फ्रेक्चर का पता चला। जांच के बाद चिकित्सकों ने अंकुश को खतरे से बाहर बताया। दुर्घटना के संबंध में पूछने पर चीफ वार्डन डॉ. पंकज ने कहा कि उसे नींद में चलने की बीमारी है। इस कारण घटना हुई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.