Move to Jagran APP

पीएनबी की कतरास रोड शाखा में चकमा देकर लूटे 4.87 लाख

पेट्रोल पंप कर्मी रमेश शर्मा बैंक में रुपये जमा कराने आया था। वह टेलर काउंटर पर बैग से रुपये निकालकर जैसे ही गिनना शुरू किया कि पीछे खड़े अपराधियों ने दस-दस के नोट नीचे गिरा दिए।

By mritunjayEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 06:33 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 06:33 PM (IST)
पीएनबी की कतरास रोड शाखा में चकमा देकर लूटे 4.87 लाख
पीएनबी की कतरास रोड शाखा में चकमा देकर लूटे 4.87 लाख

धनबाद, जेएनएन। इन दिनों अपराध करने के लिए अपराधी नए-नए दिमागी तरकीब का प्रयोग करते रहते हैं।एक नई तरकीब मंगलवार को धनबाद के ह्रदय स्थल बैंक मोड़ स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के कतरास रोड शाखा में देखने को मिली। अपराधियों ने टेलर काउंटर के सामने दस-दस रुपये के दर्जन भर नोट गिरा दिए। रुपये जमा कराने के लिए काउंटर पर खड़े पेट्रोल पंपकर्मी से कहा कि आपके रुपये नीचे गिर गए हैं। नोट उठाने के बाद जब पेट्रोलपंप कर्मी ने कहा कि रुपये मेरे नहीं हैं तो अपराधियों ने बैंक मैनेजर के पास जमा कर देने को कहा। वह जैसे ही रुपये मैनेजर के पास जमा कराने गया काउंटर पर पड़े उसके 4.87 लाख रुपये लेकर अपराधी नाै दो ग्यारह हो गए। 

loksabha election banner

बस्ताकोला स्थित गुप्ता इनर्जी पेट्रोल पंप का कर्मचारी रमेश शर्मा मंगलवार करीब 12.30 बजे बैंक में रुपये जमा कराने आया था। वह टेलर काउंटर पर बैग से रुपये निकालकर जैसे ही गिनना शुरू किया कि पीछे खड़े अपराधियों ने दस-दस के नोट नीचे गिरा दिए। नोट गिराने के बाद अपराधियों ने पंपकर्मी को अपने जाल में फंसाया। नोट उठाने के बाद जब शर्मा ने कहा कि उनके नहीं हैं तो अपराधियों ने बैंक मैनेजर के पास जमा कराने को कहा। और शर्मा झांसे में आ गए। वह 4.87 लाख काउंटर पर ही छोड़कर मैनेजर के पास दस-दस के नोट जमा कराने गए और इधर अपराधियों ने काम तमाम कर दिया। 

शर्मा काउंटर पर लाैटे तो उनके रुपये नहीं थे और वहां खड़े दो अपराधी भी गायब। समझते देर नहीं लगी कि वह अपराधियों के जाल में फंसकर शिकार हो गए। इस मामले में शर्मा ने बैंक मोड़ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.