Move to Jagran APP

New Year 2020 Party: सर्द रात में आग लगाने के लिए लीना जुमानी और टिया कर तैयार, आस्था करेंगी पार्टी की शुरूआत

धनबाद क्लब में डीजे वाला बाबू मेरा गाना बजा दो और अभी तो पार्टी शुरू हुई है जैसे गाने गा चुकीं आस्था गिल धमाल मचाने को पहुंच चुकी हैं।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 03:52 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 03:52 PM (IST)
New Year 2020 Party: सर्द रात में आग लगाने के लिए लीना जुमानी और टिया कर तैयार, आस्था करेंगी पार्टी की शुरूआत
New Year 2020 Party: सर्द रात में आग लगाने के लिए लीना जुमानी और टिया कर तैयार, आस्था करेंगी पार्टी की शुरूआत

धनबाद, जेएनएन। गुजरते साल 2019 को विदाई देने और नए साल 2020 की अगवानी के लिए धनबाद भी तैयार है। शहर के यूनियन क्लब और धनबाद क्लब में नववर्ष का संगीतमय स्वागत करने के लिए खास तैयारी की गई है। कड़ाके की इस ठंड में थर्टी फर्स्ट नाइट की पार्टी में 'आग' लगाने के लिए बॉलीवुड के रॉक स्टार, स्टार प्लैबैक सिंगर और टीवी सीरियल के कई बड़े नाम पहुंच चुके हैं। इनमें अभी तो पार्टी शुरू हुई है फेम आस्था गिल, टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में तनु की भूमिका से मशहूर एक्ट्रेस लीना जुमानी और इंडियन आइडल सीजन 5 की प्रतिभागी टिया कर प्रमुख हैं। 

loksabha election banner

धनबाद क्लब का टेम्परेचर हाई करेंगी आस्था गिल 

धनबाद क्लब में डीजे वाला बाबू मेरा गाना बजा दो और अभी तो पार्टी शुरू हुई है जैसे गाने गा चुकीं आस्था गिल धमाल मचाने को पहुंच चुकी हैं। हालांकि आस्था की प्रस्तुति सब लोग नहीं देख पाएंगे। क्लब में सिर्फ सदस्यों का ही प्रवेश होगा। क्लब के सदस्यों और मेहमानों के लिए शुल्क निर्धारित किया गया है। 

लिट्टी चोखा खाकर लीना जुमानी तैयार 

रियलिटी शो का मतलब सिर्फ बिग बॉस नहीं, बल्कि नच बलिए, खतरों के खिलाड़ी आदि भी होते हैं। बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में जाने पर आपकी बहुत से अंदर की चीजें न चाहते हुए भी सामने आ जाती हैं, जो आपके  व्यक्तित्व पर सीधा असर डालती हैं। इसलिए इस तरह का रियलिटी शो पसंद नहीं है। यह कहना है टीवी जगत की अभिनेत्री और अजय देवगन की फिल्म हिम्मतवाला में बहन का किरदार निभाकर चर्चा में आई लीना जुमानी का। मंगलवार को धनबाद के यूनियन क्लब में आयोजित न्यू ईयर कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची लीना यहां के लिट्टी चोखा की मुरीद हो गईं। यहां पहुंचते ही सबसे पहले लिट्टी चोखा खाया।

कुमकुम भाग्य में नकारात्मक किरदार निभा चुकी लीना ने बताया कि उन्हें हर तरह का किरदार निभाना पसंद है। फिर चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक, कोई एक किरदार निभाकर वह उसमें बंधना नहीं चाहती। माया टू और हिम्मतवाला फिल्म के बाद किसी और फिल्म में ना दिखने के सवाल पर लीना ने कहा कि अभी पूरा फोकस टीवी पर है। 25 से 28 दिन काम करना पड़ जाता है। समय निकालना मुश्किल है। वैसे भी मेरी पहली प्राथमिकता टीवी ही है एक कलाकार के रूप में मैं यही स्थापित हो चुकी हूं। 

वेब सीरीज के चलन पर कहा कि उनकी एक वेब सीरीज द घोस्ट थीसिस आने वाली है। यह जल्द ही जेमप्लेक्स एप रिलीज होगी। इसमें उनका बेहद इंट्रस्टिंग किरदार है। इसके अलावा भी एक-दो वेब सीरीज पर काम चल रहा है। फिल्म और वेब सीरीज के साथ टीवी जगत भी उतना ही महत्वपूर्ण है, जितना यह दोनों है। सभी की अपनी अपनी जगह है और एक बड़ा दर्शक वर्ग है। 

रियलिटी शो में हर चीज बहुत ही रियल होता हैः टिया कर

इंडियन आइडल से चर्चा में आई गायिका का टिया कर रियलिटी शो को लेकर बेबाक राय रखती हैं। कहती हैं कि वह अभी तक तीन रियलिटी शो कर चुकी हैं। रियलिटी शो में हर चीज बहुत ही रियल होता है, पहले से स्क्रिप्ट तैयार नहीं होती। इसलिए आप खुलकर अपनी बात यहां रख सकते हैं। सामने वाला अगर आपसे ठीक तरीके से बात करता है तो उसे जवाब भी वैसा ही मिलता है। अगर बदतमीजी पर उतर आए है तो आपको भी वैसा ही कैरेक्टर प्ले करना होता है। इसलिए मैं रियलिटी शो को कहीं से भी गलत नहीं मानती। आपकी पर्सनालिटी को एक्सपोजर दिलाने में यह महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। बिग बॉस की ही बात कर लीजिए, इसके एक प्रतिभागी पारस छाबड़ा जैसे बाहर हैं वैसे अंदर भी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी गेम खेल रहे हैं, शहनाज गिल क्यूट हैं और रश्मि देसाई सिर्फ गर्ल कार्ड खेल रही हैं। अगर बिग बॉस के सबसे स्ट्रांग प्रतिभागी की बात करें तो पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला ही हैं। टिया बताती हैं कि नया साल उनके लिए बहुत खास रहेगा। फरवरी और मार्च में उनके दो सिंगल एलबम आ रहे हैं, जो लोगों को काफी पसंद आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.