धनबाद, जेएनएन। टुंडी के विधायक मथुरा महतो की कोरोना रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है। इस खबर से उनके संपर्क में आने वालों में दहशत बनी हुई है। धनबाद परिसदन में भी उनकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की खबर से सनसनी फैल गई है। बुधवार को सर्किट हाउस के केअर टेकर राहुल गुप्ता समेत उनके एक दर्जन कर्मचारियों ने सदर हस्पताल में सवाब जांच कराया है।

सर्किट हाउस में कई अधिकारी व डॉक्टर का डेरा : सर्किट हाउस में यूं तो आये दिन कई अधिकारियों का आना जाना होता है, लेकिन यहां डॉक्टर जफरुल्ला समेत जिला प्रशासन के कार्यपालक दंडाधिकारी सुशांत मुखर्जी व अन्य भी रहते हैं। उप समाहर्ता पदाधिकारी अमर प्रसाद यहीं कैंटीन में भोजन करते हैं। केअर टेकर के कर्मचारी लगातार जिला मुख्यालय खासकर नजारत शाखा में आते जाते रहते हैं। ऐसे में इनपर भी मथुरा महतो की छाया होने का खतरा मंडरा रहा है। बहरहाल, गुरुवार की जांच रिपोर्ट यह तय करेगी कि कैंटीन कितनी सुरक्षित है।

सीएम आवास तक पहुंचा संक्रमण का खतरा : कोरोना पॉजिटिव पाए गए झामुमो विधायक मथुरा प्रसाद महतो को इलाज के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना जांच होने और रिपोर्ट आने से पहले विधायक महतो जनता के बीच लगातार सक्रिय रहे। इस दाैरान रांची जाकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिले। धनबाद आकर डीआरएम से मुलाकात की। इससे पहले धनबाद के उपायुक्त से भी मिले थे। मंगलवार को कोरोना जांच के लिए स्वाब सैंपल देने के बाद भी मथुरा क्वारंटाइन में नहीं गए। वे राजगंज में एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल हुए और लाभुकों के बीच सामग्रियों का वितरण किया। अब मुख्यमंत्री कार्यालय से लेकर डीआरएम-डीसी और सैकड़ों लोगों तक कोरोना संक्रमण की आशंका बढ़ गई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021