Move to Jagran APP

मैथन में राशन दुकान से 96 बोतल नकली शराब बरामद, संचालक भी गिरफ्तार Dhanbad News

मैथन के एक राशन दुकान में 96 बोतल नकली शराब बरामद किया गया। साथ ही दुकान संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इधर राशन दुकान से शराब बरामदी को लेकर काफी चर्चा है।

By Sagar SinghEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 08:38 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 08:38 PM (IST)
मैथन में राशन दुकान से 96 बोतल नकली शराब बरामद, संचालक भी गिरफ्तार Dhanbad News
मैथन में राशन दुकान से 96 बोतल नकली शराब बरामद, संचालक भी गिरफ्तार Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। जिले के मैथन ओपी स्थित बाईपास के एक राशन दुकान में उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर 96 बोतल नकली शराब बरामद किया। साथ ही राशन दुकान के संचालक मंगल कुमार प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। इसकी जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि पिछले कई दिनों से नकली शराब बेचने की सूचना मिल रही थी, जिसके आलोक में सोमवार को छापेमारी की गई।

loksabha election banner

अधिकारी ने कहा कि राशन दुकान संचालक मंगल कुमार प्रसाद के राशन दुकान से 96 बोतल नकली शराब बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की छापेमारी अन्य क्षेत्रों में भी जारी रहेगी। पश्चिम बंगाल से दो नंबर की शराब लाकर राशन दुकानों में बेची जा रही है। इसकी सूचना समय-समय पर मिलने के बाद विभाग छापेमारी कर रहा है और आगे भी जारी रहेगा। पकड़ा गया व्यक्ति मेढा ग्राम का रहने वाला है।

इधर, राशन दुकान में शराब की बरामदी को लेकर इलाके में इसकी चर्चा है। लोगों का कहना है कि अब तो राशन दुकानों में भी शराब बेची जा रही है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि बंगाल में बने नकली शराब को धनबाद के रास्ते बिहार में सप्लाई किया जाता है। बता दें कि बिहार में शराबबंदी लागू है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.