Move to Jagran APP

Govindpur-Sahibganj Road: टक्कर के बाद हाइवा-ट्रक में लगी आग, तीन मरे

गोविंदपुर-साहिबगंज रोड पर बड़ा हादसा हुआ है। ट्रक और हाइवा के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की माैत हो गई। मरने वालों में दोनों ट्रकों के चालक शामिल हैं। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई।

By MritunjayEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 08:50 AM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 10:17 PM (IST)
Govindpur-Sahibganj Road: टक्कर के बाद हाइवा-ट्रक में लगी आग, तीन मरे
गोविंदपुर-साहिबगंज रोड पर कदवा गांव के पास हादसे के बाद जलता ट्रक ( फोटो जागरण।

संवाद सूत्र, लिट्टीपाड़ा (पाकुड़)। साहिबगंज-गोविंदपुर हाईवे पर कदवा गांव के समीप शुक्रवार की मध्य रात्रि हाइवा और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में दोनों वाहनों में आग लग गई। इस हादसे में दोनों वाहनों के चालक व एक सह चालक की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि आग बुझने के बाद तीनों का कंकाल ही बरामद किया जा सका। मारे गए एक व्यक्ति की पहचान हाइवा के सह चालक लखिंदर तुरी के रूप में की गई।

loksabha election banner

घटना रात दो बजे के आसपास घटी। ट्रक सीमेंट लेकर बरहेट की ओर जा रहा था। कदवा गांव के पास बरहेट से पत्थर लोड कर आ रहे हाइवा से आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। देखते ही देखते उनमें आग लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और अग्निशमन दल को बुलाया। दमकल कर्मियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद दोनों वाहनों के अंदर से तीन कंकाल निकाले गए।

केबिन में फंस गए तीनों

दोनों वाहनों में टक्कर की आवाज सुन कदवा, बड़ा घघरी और हथीबथान सहित आधा किमी के दायरे के ग्रामीण बचाव के लिए मौके पर पहुंच गए थे। पहले तीनों को केबिन से बाहर निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन आग के कारण इसमें सफल नहीं हो पाए। ग्रामीणों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी थी।

दो घंटे लेट से पहुंची पुलिस

सूचना दिए जाने के करीब दो घंटे बाद लिट्टीपाड़ा थाना प्रभारी अभिषेक राय, सिमलोंग प्रभारी प्रेम मुर्मू और पुलिस निरीक्षक प्रभु सहाय एक्का दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। दमकल की टीम भी पहुंची। इसके बाद आग पर काबू पाया गया।

एक ही हुई पहचान

एक शव की पहचान बेलबथान गोड्डा के लखिन्दर तुरी के रूप में की गई जो हाइवा का उपचालक था। थाना प्रभारी अभिषेक राय ने बताया कि तीन का कंकाल बरामद किया गया। दो शव की पहचान नहीं हो सकी थी।

केबिन में फंस गए थे तीनों

ग्रामीणों की मानें तो दोनों वाहनों के चालक अपने-अपने केबिन में फंस गए थे। जब आग थोड़ी कम थी तो उन्हें निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन आग तेजी से फैल गई। इसके बाद उन्हें नहीं निकाला जा सका। घटना के कारण इस सड़क पर करीब दो घंटे तक यातायात प्रभावित रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.