Move to Jagran APP

Real Gangs Of Wasseypur: प्रिंस की नाैकरानी के बेटे ने दिया सिग्नल, शूटरों ने नन्हे को किया ढेर

Real Gangs Of Wasseypur वासेपुर में गैंगवार में नन्हे खान की हत्या के बाद धनबाद पुलिस रेस है। नन्हे की हत्या की जिम्मेवारी लेने वाले गैंगस्टर प्रिंस खान के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उसकी नाैकरानी के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसपर रेकी आरोप है।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 07:23 AM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 07:23 AM (IST)
Real Gangs Of Wasseypur: प्रिंस की नाैकरानी के बेटे ने दिया सिग्नल, शूटरों ने नन्हे को किया ढेर
वासेपुर का नन्हे खान ( फाइल फोटो)।

जासं,धनबाद। वासेपुर का गैंगस्टर फहीम खान के करीबी जमीन कारोबारी नया बाजार निवासी नन्हे अंसारी उर्फ महताब आलम की हत्या में पुलिस की ताबड़तोड़ छापामारी जारी है। वासेपुर के करीब आधा दर्जनों लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। हत्या की जिम्मेवारी लेने वाले प्रिंस खान व उसके भाइयों की तलाश भी पुलिस सरगर्मी से कर रही है। इसके अलावा हैदर खान, हीरा ड्राइवर ,भोमा रजा, डिक्की,अनवर,एवं डिम्पी शूटर की तलाश भी जारी है। ये सभी हत्या में नामजद आरोपी हैं।

loksabha election banner

नन्हें की रेकी करने वाला गिरफ्तार

बैंक मोड़ थाना की पुलिस ने इस कांड में नन्हे की रेकी करने वाला आजाद को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के दिन आजाद ही नन्हें की रेकी कर रहा था। आरा मोड़ से आगे बढ़ने का इसने हत्यारों को संकेत दिया था। इसके बाद हत्या हुई। प्रिंस के खास गुर्गा शाहिद का आजाद करीबी रिश्तेदार है। आजाद वासेपुर के मदीना नगर में रहता है, इसकी मां नौकरानी का काम करती है। वह प्रिंस खान के घर में भी काम करती है। इसके जरीए पुलिस बाकी मुजरिमों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

यूपी, बिहार में मौजूद है टीम

धनबाद पुलिस की एक- एक टीम अभी यूपी -बिहार में मौजूद है। हत्या के अगले दिन ही टीम प्रिंस व उसके भाइयों की तलाश में निकल गयी थी। हालांकि अभी तक प्रिंस व उसके भाइयों के बारे में पुलिस को कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है। गैंगवार भड़काने और हत्यारों का जखीरा रखने के आरोप में पुलिस प्रिंस खान की मां नासरीन को शुक्रवार को जेल भेज चुकी है। वहीं प्रिंस खान के पिता नासिर खान की तलाश भी पुलिस जोरों- शोरों से कर रही है। 

24 नवंबर को दिनदहाड़े हुई थी हत्या

24 नवंबर की शाम लगभग सवा तीन बजे नन्हे अंसारी की हत्या वासेपुर अली नगर शमशेर स्टोर के पास ताबड़तोड़ गोली मार कर कर दी गयी थी। जिसके बाद उसी शाम को वासेपुर के प्रिंस खान का विडियो वायरल हुआ था और उसने हत्या की जिम्मेवारी ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.