Move to Jagran APP

गलफरबाड़ी में 45 हजार की छिनतई, पांच गिरफ्तार

गलफरबाड़ी ओपी अंतर्गत कापासारा मोड़ से आगे यात्री शेड के पास सोमवार की रात गलफरबाड़ी निवासी विकास डे नामक व्यक्ति से अपराधियों ने 45 हजार रुपये की छिनतई कर ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 08:58 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 08:58 PM (IST)
गलफरबाड़ी में 45 हजार की छिनतई, पांच गिरफ्तार
गलफरबाड़ी में 45 हजार की छिनतई, पांच गिरफ्तार

गलफरबाड़ी : गलफरबाड़ी ओपी अंतर्गत कापासारा मोड़ से आगे यात्री शेड के पास सोमवार की रात गलफरबाड़ी निवासी विकास डे नामक व्यक्ति से अपराधियों ने 45 हजार रुपये की छिनतई कर ली। पीड़ित की शिकायत पर गलफरबाड़ी ओपी में लूट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

prime article banner

मूल रूप से जामताड़ा निवासी विकास डे ने बताया कि वह कुछ सालों से अपने ससुराल गलफरबाड़ी में रह रहा है। उसके बच्चे की तबीयत बहुत ही खराब है, जिसे आसनसोल में भर्ती कराया है। उसके इलाज के लिए जामताड़ा से रुपये की व्यवस्था कर सोमवार की रात लौट रहा था। रात आठ कापासारा मोड़ से आगे बने यात्री शेड के पास कुछ लोगों ने उसके पास से 45 हजार लूट लिया। सूचना पाकर गलफरबाड़ी ओपी प्रभारी संजय उरांव ने छापेमारी कर एरिया आफिस मुगमा के समीप रहने वाला छोटू रजक, अंतुश व दिलीप महतो, कापासारा मोड़ निवासी बिटटू गोस्वामी व कल्लू को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 24 हजार बरामद हुआ है। बताया जाता है कि विकास डे पकड़ाए लोगों के साथ पांच साल से फेरी का काम करता था। चर्चा है कि जुआ के खेल में इनके बीच विवाद हुआ था। कापासारा आउटसोर्सिग के ओबी डंप में सोमवार को विकास डे और पकड़ाए पांचों लोग जुआ खेल रहे थे। जुआ में जीती हुई बाजी का रुपये लेकर विकास जाने लगा। पांचों ने हारे रुपये से कुछ खर्चा देने की मांग की। लेकिन विकास ने इन्कार कर गलफरबाड़ी के लिए रवाना हो गया। तभी पीछे से पांचों अपाची मोटरसाइकिल से पहुंचे और उससे सभी रुपये छीन लिए। इसी से गुस्साए विकास डे ने गलफरबाड़ी ओपी में छिनतई होने की शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार किया। इस संबंध में गलफरबाड़ी ओपी प्रभारी संजय उरांव का कहना है कि विकास डे की लिखित शिकायत पर लूट का मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ के बाद पकड़ाए सभी आरोपितों को जेल भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.