Move to Jagran APP

आइसीएआइ धनबाद ब्रांच ने छह वर्ष बाद दो अवार्ड में मारी बाजी

धनबाद द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया धनबाद ब्रांच ने कोविड-19 की चुनौतियों के बीच अपनी लगन और मेहनत की बदौलत सफलता का परचम लहराया। कानपुर रीजनल ऑफिस में आयोजित वार्षिकोत्सव में आइसीएआइ धनबाद ब्रांच को हाईली कोमेंडेड ब्रांच ऑफ सीआइआरसी स्मॉल ब्रांच श्रेणी और हाईली कोमेंडेड माइक्रो श्रेणी में दो अवार्ड से सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 11:17 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 11:17 PM (IST)
आइसीएआइ धनबाद ब्रांच ने छह वर्ष बाद दो अवार्ड में मारी बाजी
आइसीएआइ धनबाद ब्रांच ने छह वर्ष बाद दो अवार्ड में मारी बाजी

जागरण संवाददाता, धनबाद : द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया धनबाद ब्रांच ने कोविड-19 की चुनौतियों के बीच अपनी लगन और मेहनत की बदौलत सफलता का परचम लहराया। कानपुर रीजनल ऑफिस में आयोजित वार्षिकोत्सव में आइसीएआइ धनबाद ब्रांच को हाईली कोमेंडेड ब्रांच ऑफ सीआइआरसी स्मॉल ब्रांच श्रेणी और हाईली कोमेंडेड माइक्रो श्रेणी में दो अवार्ड से सम्मानित किया गया। बता दें कि माइक्रो श्रेणी में छात्रों के लिए गतिविधियों का आयोजन किया जाता है। धनबाद ब्रांच को छह वर्ष बाद यह सम्मान मिला है। आइसीएआइ के सदस्यों और छात्रों दोनों ही श्रेणियों में धनबाद ने बाजी मारी है। वर्ष 2020-21 के चेयरमैन चरणजीत सिंह चावला तथा वाइस चेयरमैन प्रतीक गनेरीवाल ने यह सम्मान कानपुर में धनबाद की ओर से प्राप्त किया। पूर्व चेयरमैन चरणजीत सिंह चावला ने कहा कि यह सफलता ईश्वर की कृपा, माता-पिता के आशीर्वाद और पूरी कमेटी के सहयोग से मिला। इसमें सभी सीनियर्स का मार्गदर्शन और ब्रांच स्टाफ का सहयोग शामिल है। वर्तमान चेयरमैन प्रतीक गनेरीवाल ने बताया कि विभिन्न श्रेणियां का आंकलन करने के बाद ही पुरस्कार दिया गया है। समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए लॉकडाउन के समय भी जरूरतमंदों के लिए खाने का प्रबंध किया, पीएम रिलीफ फंड में सहयोग किया और आसपास भी लोगों की मदद की। दो बार रोटरी क्लब ऑफ धनबाद के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। लॉकडाउन के दौरान ब्रांच की ओर से सीए सदस्यों के लिए विभिन्न विषयों पर वर्चुअल वेबिनार का आयोजन किया गया। इसमें देश विदेश के विशेषज्ञ वक्ता, रीजनल और सेंट्रल सदस्य, विधायक, मंत्री, उच्च राजस्व अधिकारी, कोल कंपनियों के निदेशक शामिल हुए। इसमें राहुल सिघानिया, शिवम अग्रवाल, राहुल अग्रवाल और पूरी टीम का सहयोग रहा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.