धनबाद, जेएनएन। Coronavirus in Dhanbad News Update धनबाद में कोरोना की चपेट में अब मीडिया कर्मी और पुलिसकर्मी भी आने लगे हैं। शनिवार को दो मीडिया कर्मी और एक पुलिस कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाए गए। तीनों को इलाज के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग इन लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की खोजबीन कर रहा है। बताया जा रहा है कि लगभग सौ लोग इनके संपर्क में आए हैं। इन सभी की जांच कराई जाएगी। संक्रमित मीडियाकर्मियों में एक दैनिक अखबार के पत्रकार और एक पोर्टल के फोटोग्राफर शामिल हैं। इसके साथ ही धनबाद में कोरोना संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 186 हो गई है। वहीं कुल सक्रिय मामलों की संख्या 52 हो गई है। अब तक 129 लोग कोरोना को मात देकर घर लौट चुके हैं। वहीं रविवार को प्रेस क्लब के सदस्यों का सदर अस्पताल में जांच के लिए स्वाब संग्रह कराया जाएगा।

संपर्क के लोगों की पहचान जारी

पत्रकारों से संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। बताया जाता है कि एक कार्यक्रम में भी पत्रकार शामिल हुए थे। इनके संपर्क में आने वाले लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने सदर अस्पताल में आकर जांच कराने की अपील की है।

कोर्ट में काम करता है पुलिस लाइन का कांस्टेबल

कोरोना से संक्रमित सिपाही के मिलने से पुलिस लाइन में हड़कंप है। उसकी डयूटी कोर्ट परिसर में थे। इसके साथ ही उनके संपर्क में आने वाले लोगों की खोज की जा रही है।

डॉ. गुप्ता और उनके परिजन निकले निगेटिव

इधर कोविड अस्पताल से शनिवार को अच्छी खबर मिली है। वहां भर्ती निरसा के पूर्व चिकित्सा प्रभारी डॉ. एसके गुप्ता व उनके परिजनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। शनिवार को सदर अस्पताल से कुल सात महिलाएं और चार पुरुष निगेटिव पाए जाने के बाद घर भेजे गए हैं। अब वे घर में 14 दिन तक होम क्वारंटाइन में रहेंगे।

Posted By: Sagar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस