Move to Jagran APP

केके पॉलीटेक्निक के छात्र को अगवा करने में 4 गिरफ्तार, 50 हजार वापसी के लिए घटना को दिया अंजाम Dhanbad News

हिरासत में लिए गए युवकों का कहना है कि वह आयुष को कर्ज दिए थे। कर्ज के रुपयों को देने के लिए वह बुलाया था और झूठा आरोप मढ़ दिया।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 09:54 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 09:54 AM (IST)
केके पॉलीटेक्निक के छात्र को अगवा करने में 4 गिरफ्तार, 50 हजार वापसी के लिए घटना को दिया अंजाम Dhanbad News
केके पॉलीटेक्निक के छात्र को अगवा करने में 4 गिरफ्तार, 50 हजार वापसी के लिए घटना को दिया अंजाम Dhanbad News

धनबाद/ बोकारो, जेएनएन। चास के आइआइटी मोड़ कृषि बाजार समिति के पास से केके पॉलीटेक्निक के छात्र आयुष कुमार को कथित रूप से अगवा करने के आरोप में चास थाने की पुलिस ने धनबाद के चार युवकों को हिरासत में लिया है। चारों को थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है। इससे पहले आयुष को कथित तौर पर कार में अगवा कर ले जा रहे धनबाद के चार युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इनका पीछा करने व घेराबंदी करने के बाद युवकों की कार को पुलिस आइटीआइ मोड़ के पास रोकने में सफल हुई। अपहृत के अलावा कथित तौर पर अपहरण करने वाले युवकों को भी पुलिस थाना लाई। चास एसडीपीओ के अलावा सिटी डीएसपी व सीसीआर डीएसपी युवकों से देर रात शाम तक पूछताछ कर रहे थे।

loksabha election banner

अपह्रृत आयुष का कहना है कि वह धनबाद के केके पॉलिटेकनिक में पढ़ता है। उसको जानने वाले एक युवक ने उसकी शराब पीते वीडियो बना लिया और 80 हजार रुपये की मांग करने लगा। जब उसने राशि देने से इन्कार किया तो वह उसे ब्लैकमेल वह करने लगा। उसे सोमवार को आइटीआइ मोड़ इन लोगों ने बुलाया और कार में बैठाकर सभी उसे लेकर चले गए। वहीं आरोपित पक्ष का कहना था कि उससे पचास हजार रुपये कर्ज आयुष लिया था। कर्ज में लिए रुपयों को वापस लौटाने के लिए वह बुलाया था और झूठा आरोप मढ़ दिया। इधर बताया जा रहा है कि जहां यह घटना घटी वहां भीड़ जमा हो गई थी। तुरंत लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस रेस हुई और युवकों की तलाश शुरू हो गई। सेक्टर वन के पास कार को रोकने का प्रयास हुआ लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद आइटीआइ मोड़ में कार को पुलिस घेरकर रोकी। जिन युवकों पर आरोप लगा है उनका नाम धनबाद के झरिया निवासी अभिषेक कुमार, मुकुंद कुमार, महुदा निवासी कुणाल कुमार और मितल कुमार बताया जा रहा है। 

दोनों पक्ष लगा रहे आरोप-प्रत्यारोप

थाना इंचार्ज अमिताभ राय ने बताया कि  पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है। पहले जबरन ले जाने की सूचना मिली तो घेरकर वाहन को रोका गया। हिरासत में लिए गए युवकों का कहना है कि वह आयुष को कर्ज दिए थे। कर्ज के रुपयों को देने के लिए वह बुलाया था और झूठा आरोप मढ़ दिया। इधर आयुष का कहना है कि उसे आरोपित जबरन रुपये की मांग कर रहे थे। पुलिस बहुत जल्द जांच कर सही जानकारी हासिल कर लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.