धनबाद, जेएनएन। सरायढेला थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बुधवार की सुबह साढ़े नौ बजे नाबालिग अपने घर में टीवी देख रही थी। तभी पड़ोसी संजय हाड़ी नामक 37 वर्षीय युवक घर की चाहरदीवारी फांदकर उसके घर के कमरे में घुस गया जहां नाबालिग थी। उसने अंदर से दरबाजा बंद कर नाबालिग का मुंह दबा दिया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया।

घटना के दौरान ही नाबालिग के पिता अचानक दरबाजा खटखटाने लगे तभी मामला पकड़ा। इस घटना को लेकर जब पीड़िता के पिता संजय हाड़ी के घर मुरली नगर खटाल के समीप शिकायत लेकर पहुंचे तो आरोपित के पिता शंकर हाड़ी उसके बड़े पुत्र बहू सभी ने मिलकर पीड़ित परिवार को धमकी दी। यहां तक की गाली गलौज व धक्की मुक्की शुरू कर दी। तभी पीड़ित परिवार शिकायत लेकर सरायढेला थाना पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। शिकायत पत्र पर पुलिस तत्काल रेस हो गई है।

वहीं, घटना के बाद से ही आरोपित फरार है। इस मामले में पीड़िता व उसके पिता की शिकायत पर पुलिस आरोपित संजय हाड़ी के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित के पिता, शंकर हाड़ी, भाई तथा भाभी के खिलाफ भी पीड़िता के पिता से गाली गलौज व धमकी देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी में शामिल किया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच कराया है। वहीं, शुक्रवार को उसका बयान दर्ज कराएगी। पीड़िता व आरोपित दोनों परिवार मजदूरी का काम करते हैं।

Posted By: Sagar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस