Move to Jagran APP

पीके राय कॉलेज में छात्रों के दो गुट भिड़े, मूक दर्शक बना रहा कॉलेज प्रशासन, दहशत में रही छात्राएं Dhanbad News

पीके राय कॉलेज को कुछ अराजकतत्वों ने युद्ध का मैदान बना दिया। छात्रों के दो गुटों में हुई मारपीट की घटना से छात्राएं भयभीत रहीं। वहीं सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 10:15 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 10:57 AM (IST)
पीके राय कॉलेज में छात्रों के दो गुट भिड़े, मूक दर्शक बना रहा कॉलेज प्रशासन, दहशत में रही छात्राएं Dhanbad News
पीके राय कॉलेज में छात्रों के दो गुट भिड़े, मूक दर्शक बना रहा कॉलेज प्रशासन, दहशत में रही छात्राएं Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। पीके राय कॉलेज कैंपस को कुछ अराजकतत्व छात्रों ने शनिवार को युद्ध का मैदान बना दिया। तीन घंटे तक दो बार में हुई मारपीट की घटना में जहां कॉलेज प्रशासन मूक दर्शक बना रहा। वहीं सरायढेला पुलिस सूचना मिलने के बाद भी यहां पहुंचने की जहमत नहीं उठायी। सुबह दस बजे और फिर एक बजे से मारपीट की घटना हुई। छात्रों के दो गुटों में हुई मारपीट की इस घटना से विशेषकर छात्राएं भयभीत रहीं। घटना को लेकर प्रवीण कुमार चौबे नामक छात्र ने सरायढेला थाना में लिखित आवेदन दिया है।

loksabha election banner

प्रवीण कुमार चौबे के अनुसार, शनिवार की सुबह वह कॉलेज में था। तभी सुगियाडीह निवासी अखिलेश कुमार, दिनेश दास आए और गाली ग्लौज करते हुए गमला उठाकर उस पर दे मारा। किसी तरह से प्रवीण ने अपना बचाव किया। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान प्रवीण चौबे से उसका 28 हजार रुपये मूल्य का मोबाइल फोन, गले से सोने की चैन, पॉकेट से गाडी का ऑनर बुक आदि छिन लिया गया।

इधर कॉलेज के अन्य छात्रों की मानें तो सुबह करीब दस बजे कुछ पास आउट छात्र कॉलेज परिसर में स्थित गोलंबर के पास खड़े थे। तभी कुछ छात्र आए और उन सभी को कॉलेज से बाहर निकलने को कहा। इस बात को लेकर दोनों गुटों में विवाद हुआ। हल्की हाथापाई भी हुई, लेकिन कॉलेज कर्मचारियों के प्रयास से घटना टल गई। पास आउट छात्र कॉलेज से बाहर चले गए। करीब एक बजे पास आउट छात्र अपने 10-12 साथियों के साथ फिर वापस लौटे और उन्हें भगाने वाले छात्रों को देखते ही टूट पड़े। कॉलेज परिसर में रखा गया गमला उठा कर मार गया। इसके अलावा हेलमेट से मारपीट की गई।

कॉलेज कैंपस में करीब डेढ़ घंटे तक मारपीट होती रही। इस मारपीट के कारण भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। मारपीट की घटना के दौरान ही कुछ कॉलेज कर्मचारियों ने सरायढेला थाना पुलिस को मामले की सूचना दी, लेकिन घटना समाप्त होने के बाद भी पुलिस यहां नहीं पहुंच सकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.