धनबाद, जेएनएन। झरिया-बलियापुर मुख्य मार्ग के मुकुंदा के पास शनिवार की शाम ट्यूशन पढ़कर लौट रही छ: बच्चियों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इस घटना में सभी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के पीएमसीएच में भर्ती कराया। जहां दो की इलाज के दौरान मौत हो गया। जबकि दो की नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें रांची रेफर कर दिया। अन्य दो की हालत भी गंभीर बनी हुई है। सभी 10वीं की छात्रा थी।

वहीं, घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया तथा उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना में चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। चालक ने शराब पी रखी थी। इधर, आक्रोशितों ने झरिया-बलियापुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। गुस्साई भीड़ ने ट्रक के डीजल टंकी में छेद कर दिया तथा जमकर तोड़फोड़ की। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।

बताया जा रहा है कि ट्रक तेज रफ्तार से झरिया-बलियापुर मुख्य मार्ग आ रहा था। तभी ट्यूशन पढ़कर लौट रही बच्चियों को कुचल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बच्चिया सड़क किनारे जा रही थी। तभी एक ट्रक तेज गति से आया और उन्हें कुचल दिया। इसके बाद घटनास्थल पर चीख-पुराक मच गई। इसके बाद आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए पीएमसीचए भेजा गया, जहां उनकी हालत गंभीर है। 

इस घटना की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। इलाज के दौरान बच्ची की मौत की सूचना से परिवार में मातम पसरा है। बच्ची के परिजनों को रो-रोकर बूरा हाल है। दोनों मृतका की पहचान सुमन कुमारी उर्फ अनु (15 साल) और अंजली कुमार शर्मा (14 साल) के रूप में हुई है। इधर, घटना के बाद से ही पीएमसीएच में जख्मी बच्चियों के परिजनों की भीड़ जमा है। घायलों नेता कुमारी (15 साल), राधा रानी (15 साल), प्रियंका कुमारी (16 साल), कुमुद कुमारी (15 साल) शामिल हैं।

 

Posted By: Sagar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस