धनबाद, जेएनएन। जिले के भूली में बढ़ते अपराध से नाराज महिलाओं ने शहर के रणधीर वर्मा चौक पर भूली ओपी प्रभारी चंदन कुमार का पुतला दहन किया। गुरुवार को दर्जनों की संख्या में पहुंची महिलाओं ने पहले पुतले की शवयात्रा निकाली। इसके बाद बीच सड़क पर पुतला जलाकर उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उनका कहना है कि भूली पुलिस अपराधियों को नहीं पकड़ रही है और आम आदमी को परेशान कर रही है।

महिलाओं ने कहा कि पूर्व पार्षद पर हुए हमले के मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। दो दिन पहले पुलिस ने आरोपितों को पकड़ा फिर छोड़ दिया। महिलाओं ने इसको लेकर नाराजगी जताई। इसके साथ ही भूली में एक साथ हुई चोरी की कई घटनाओं और महिला की हत्या मामले का उद्भेदन ना होने को लेकर थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग की। इस विरोध प्रदर्शन में मधुमती सिंह, सुनीता सिंह, मनोहर महतो, बिंदिया देवी, इंदु देवी, रिंकू देवी, गंगोत्री देवी, भारती देवी, सुषमा देवी, रीना पांडेय समेत अन्य शामिल थीं।

गौरतलब है कि भूली के वार्ड संख्या-15 के पूर्व पार्षद रंजीत कुमार उर्फ बिल्लू पर 2 फरवरी को कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया था। इस घटना में पूर्व पार्षद को काफी गंभीर चोटें आईं थी। उनका दाया हाथ भी टूट गया है। फिलहाल वे पीएमसीएच में भर्ती हैं। वहीं, प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना है कि दो दिन पहले यानी मंगलवार को पुलिस ने हमलावर कारू यादव व उसके बेटे को पकड़ी थी, लेकिन भूली थाने ने बाद में उन्हें छोड़े दिया। 

Posted By: Sagar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस