Move to Jagran APP

आधी रात जेल में छापेमारी, शहर की नाकेबंदी

धनबाद आधी रात मंडलकारा धनबाद में पुलिस-प्रशासन ने दबिश दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 03:18 AM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 06:16 AM (IST)
आधी रात जेल में छापेमारी, शहर की नाकेबंदी
आधी रात जेल में छापेमारी, शहर की नाकेबंदी

धनबाद : आधी रात मंडलकारा धनबाद में पुलिस-प्रशासन ने दबिश दी। सिटी एसपी आर रामकुमार के नेतृत्व में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने रात 12 बजे अचानक जेल में छापेमारी की। टीम ने एक घंटे में सभी वार्डो की गहन तलाशी ली। हालांकि उन्हें कुछ नहीं मिला। छापेमारी कर लौट रहे सिटी एसपी आर रामकुमार ने बताया कि यह रूटीन छापेमारी थी। उपायुक्त अमित कुमार व एसएसपी किशोर कौशल के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई। रामकुमार ने बताया कि छापेमारी में कुछ बी संदिग्ध नहीं मिला। उन्होंने इस बात से इन्कार किया कि किसी खास वार्ड को निशाना बनाकर छापेमारी की गई। उन्होंने इसे चुनाव से जुड़ी कार्रवाई भी नहीं बताया।

loksabha election banner

छापेमारी को गुप्त रखने के लिए अधिकारियों का दल जेल में पहुंचा तो उनके साथ उनके वाहन नहीं थे। हालांकि पत्रकारों के जुटने के बाद सभी के वाहन जेल गेट पर मंगवा लिए गए। छापेमारी दल में अनुमंडलाधिकारी राज महेश्वरम, डीएसपी विधि-व्यवस्था मुकेश कुमार, डीएसपी जैप-3 सुमित लकड़ा, ट्रैफिक डीएसपी दिनेश गुप्ता, डीएसपी मुख्यालय-2, बीडीओ उदय रजक व सीओ शामिल थे। चारपहिया वाहनों की ली गई तलाशी

चुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन विशेष सतर्कता बरत रही है। इसी के मद्देनजर जहां आधी रात जेल में छापेमारी की गई वहीं शहर की नाकेबंदी कर चार पहिया वाहनों की सघन तलाशी भी ली गई। तलाशी के दौरान वाहन के कागजातों की जगह सिर्फ संदिग्ध वस्तुओं पर ही पुलिस-प्रशासन का फोकस रहा। रणधीर वर्मा चौक, धनसार चौक, मटकुरिया चेकपोस्ट, गोलबिल्डिंग चौक, मेमको मोड़ इत्यादि में एक साथ देर रात तक वाहनों को रोककर तलाशी ली गई। सभी वाहनों के डिक्की व अंदर की जांच पुलिसकर्मियों व प्रशासनिक अधिकारियों ने की।

रणधीर वर्मा चौक पर तलाशी ले रहे धनबाद बीडीओ उदय रजक ने बताया कि कोई विशेष सूचना के आधार पर चेकिंग नहीं की जा रही। चुनाव के दौरान अमूमन ऐसे चेकिंग होती रहती है। चेकिंग के दौरान एक लक्जरी वाहन के तेज रफ्तार में गुजर जाने की बात भी उन्होंने कही। इसकी सूचना धनसार व मटकुरिया चेकपोस्ट को भी दे दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.