Move to Jagran APP

Top Dhanbad News of the day, Fri, 18th October, 2019, कोयला व्यवसायी के घर भीषण डकैती, दो दोस्तों की माैत, डीजल टैंकर में भभकी आग, धनबाद से डिस्कनेक्ट हुआ दून, होमगार्ड अभ्यर्थी हिरासत में

Top Dhanbad News of the day कोयला व्यवसायी राजू सेठ के घर भीषण डकैती। सड़क दुर्घटना में दो दोस्तों की माैत। भारत पेट्रोलियम के डीजल टैंकर में लगी आग।

By MritunjayEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 05:33 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 05:33 PM (IST)
Top Dhanbad News of the day, Fri, 18th October, 2019, कोयला व्यवसायी के घर भीषण डकैती, दो दोस्तों की माैत, डीजल टैंकर में भभकी आग, धनबाद से डिस्कनेक्ट हुआ दून, होमगार्ड अभ्यर्थी हिरासत में
Top Dhanbad News of the day, Fri, 18th October, 2019, कोयला व्यवसायी के घर भीषण डकैती, दो दोस्तों की माैत, डीजल टैंकर में भभकी आग, धनबाद से डिस्कनेक्ट हुआ दून, होमगार्ड अभ्यर्थी हिरासत में

धनबाद, जेएनएन।Top Dhanbad  News of the day 18th October 2019 धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र में कोयला व्यवसायी राजू सेठ के घर गुरुवार की रात अपराधियों ने भीषण डाका कांड को अंजाम दिया। जीटी रोड पर भारत पेट्रोलियम के टैंकर में लगी आग। सड़क दुर्घटना में राजगंज के नजदीक जीटी रोड पर दो दोस्तों की मृत्यु हो गई। अगले 90 दिनों के लिए धनबाद से देहरादून के लिए सीधी रेल सेवा उपलब्ध नहीं होगी।

loksabha election banner

कोयला व्यवसायी राजू सेठ के घर भीषण डकैती

शहर के कुसुम बिहार में गुरुवार की रात अपराधियों ने कोयला व्यवसायी राजू सेठ के घर भीषण डाकेजनी की घटना को अंजाम दिया। इस दाैरान अपराधियों ने गृहस्वामी के साथ ही उनकी पत्नी के साथ मारपीट भी की। गलत हरकत करने से भी अपराधी बाज नहीं आए। इस घटना के बाद कोयला कारोबारी का परिवार गहरे सदमे में है। आम लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है। शहर के सरायढेला थाना अंतर्गत कुसुम विहार कॉलोनी में कोयला कारोबारी के घर डाका डाल अपराधियों ने करीब छह लाख रुपये की संपत्ति लेकर निकल गए। अपराधियों की संख्या 7 थी। सभी हथियार से लैस थे। डकैतों ने गृहस्वामी के साथ मारपीट कर उनके कपड़े फाड़ दिए। उनकी पत्नी के साथ भी मारपीट व छेड़खानी की।

भारत पेट्रोलियम के टैंकर में भभकी आग

जीटी रोड पर डोमनपुर के नजदीक शुक्रवार को भारत पेट्रोलियम का एक टैंकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। टायर फटने के कारण टैंकर एक ट्रैक्टर से टकरा गया। ट्रैंकर में डीजल लोड था। टक्कर होते ही टैंकर में आग भड़क उठी। लपटें ऊंची-ऊंची उठने लगी। इस घटना में टैंकर के चालक और सहचालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटनास्थल के पास ही घनी बस्ती होने के कारण लोग डर के मारे घरों से निकल गए। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। भारत पेट्रोलियम का टैंकर प. बंगाल के 24 परगना स्थित बजबज से डीजल लेकर बिहार के नावागर जा रहा था। डोमनपुर के नजदीक अचानक टायर ब्रस्ट कर गया। इससे टैंकर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गया। इसके बाद टैंकर में आग भभक उठी। चालक शिबू मल्लिक व खलासी जावेद अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय अस्पताल में प्राथमिकी उपचार के बाद दोनों को कोलकाता रेफर कर दिया गया। यह घटना सुबह करीब दस बजे घटी।

सड़क दुर्घटना में दो दोस्तों की माैत

बेटी की ससुराल से लाैट रहे दो दोस्तों की जीटी रोड पर सड़क हादसे में दर्दनाक माैत हो गई। शुक्रवार सुबह राजगंज में वन विभाग के कार्यालय के समीप जीटी रोड के किनारे पड़े दो शव को देख लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की तो मृतकों की पहचान बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के बड़ा जमुमा गांव निवासी 55 वर्षीय सुरेश महतो और 45 वर्षीय मेघू महतो के रूप में हुई। सुरेश महतो धनबाद के बैंक मोड़ स्थित एक फ्रीज दुकान में काम करता था। जबकि मेघू महतो बरवाअड्डा में चाय की दुकान चलाता था। बड़ा जमुमा निवासी सुरेश और मेघू में खूब पटती थी। मेघू महतो की बेटी की ससुराल काको व बहन का घर महेशपुर में है। बाइक पर सवार होकर सुरेश और मेघू शनिवार की शाम बहन और बेटी से मिलने गए। देर रात लाैटते समय जीटी पर वन विभाग के कार्यालय चार्ली बंगला के समीप विपरीत दिशा से आरहे किसी अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया जिससे मृत्यु हो गई।

90 दिन तक धनबाद से देहरादून के बीच सीधी रेल सेवा रहेगी बाधित

अगर आप नवंबर से फरवरी के बीच देहरादून जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो बेहतर होगा अपने ट्रेन से जुड़ी जानकारी ले लें। इसकी वजह यह है कि रेलवे ने देहरादून जाने वाली ट्रेनों को नवंबर से फरवरी के पहले सप्ताह तक देहरादून के बजाय हरिद्वार तक चलाने का निर्णय लिया है। देहरादून यार्ड के रीमॉडलिंग के कारण हरिद्वार से देहरादून के बीच ट्रेनों का परिचालन रद रहेगा। ऐसे में देहरादून जाने वाली ट्रेनें हरिद्वार तक ही जाएंगी। हरिद्वार से देहरादून जाने के लिए विकल्प तलाशने होंगे। धनबाद होकर गुजरने वाली हावड़ा-देहरादून एक्सप्रेस भी हरिद्वार तक ही जाएगी।

होमगार्ड के चयनित अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन

होमगार्ड के चयनित अभ्यर्थियों ने प्रशिक्षण दिलाने की मांग को लेकर रणधीर वर्मा चौक पर प्रदर्शन किया। इस दौरान अपनी मांग को बार बार दुहराया। चयनित अभ्यर्थियों ने पूर्व में आत्मदाह की चेतावनी दी थी। इसको देखते हुए भारी संख्या में पुलिस तैनात थी। अभ्यर्थी काफी आक्रोशित हैं। इनकी चयन सूची जुलाई 2018 में जारी की गई थी, लेकिन अभी तक प्रशिक्षण के लिए नही भेज गया। आत्मदाह की धमकी को देखते हुए अभ्यर्थियों को हिरासत में ले लिया गया। शाम को सभी को छोड़ दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.