Move to Jagran APP

बिहार के चार युवकों ने बस में की बीयर पार्टी, चालक और यात्रियों ने उतारा नशा Dhanbad News

बोकारो से पटना जा रही शिवगंगा बस में धनबाद से चार युवक सवार हुए। बस के खुलते ही बीयर की बोतल लेकर शुरू हो गए। चारों व्यवसाय के सिलसिले में धनबाद आए थे।

By mritunjayEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 04:04 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 04:04 PM (IST)
बिहार के चार युवकों ने बस में की बीयर पार्टी, चालक और यात्रियों ने उतारा नशा Dhanbad News
बिहार के चार युवकों ने बस में की बीयर पार्टी, चालक और यात्रियों ने उतारा नशा Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। शराब का शौकीन बिहार का आदमी जब भी अपने राज्य की सीमा से बाहर निकलता है तो वह माैका गंवाना नहीं चाहता है। जी भरकर पी लेना चाहता है! पता नहीं फिर कब पीने का माैका फिर मिले ? इसी माैके का फायदा उठा रहे पटना के फतुहा के चार युवकों की मंगलवार रात धनबाद में जमकर पिटाई हो गई। पटना के लिए खुली बस के अंदर बीयर पार्टी कर रहे युवको को पीने से रोका गया तो भड़क गए। इसके बाद बात बिगड़ी तो बस चालक और कंडक्टर ने यात्रियों के साथ मिलकर चारों युवकों का नशा उतार दिया। बस से उतार धनबाद पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

बोकारो से पटना जा रही शिवगंगा बस में मंगलवार की रात धनबाद बस स्टैंड से चार युवक सवार हुए। बस के खुलते ही बीयर की बोतल लेकर शुरू हो गए। चारों व्यवसाय के सिलसिले में पटना से धनबाद के बैंक मोड़ आए थे। चूंकि, बिहार में शराबबंदी है। वहां शराब पीने या शराब के नशे में पाए जाने पर सजा का प्रावधान है। इसलिए चारों बिहार की सीमा में बस के प्रवेश करने से पहले ही बीयर खत्म कर मजा लूट लेना चाहते थे। बस में बीयर पार्टी से अगल-बगल के यात्रियों को परेशानी हुई तो कंडक्टर को जानकारी दी। कंडक्टर ने मना किया। मानने के बजाय उससे भीड़ गए। फिर चालक आया। उसके साथ ही कंडक्टर जैसे व्यवहार हुआ। इसके बाद चालक और कंडक्टर ने यात्रियों के साथ मिलकर चारों की पिटाई की। 100 डायल कर धनबाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंच चारों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने चारों का रातभर धनबाद थाने के हाजत में रखा। नशा उतरने के बाद बुधवार दोपहर पीआर बांड पर चारों को छोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.