लोयाबाद, जेएनएन। लोयाबाद दुर्गामंदिर परिसर में रविवार को 18 साल से 44 साल के बीच के लोगों के  लिए आयोजित वैक्सीनेशन सेंटर में टीका लेने के लिए युवा व युवतियों में काफी उत्साह देखा गया।काफी संख्या में युवा व युवती टीका लगाने के लिए पहुंचे थे।

भीड़ इतनी थी कि दो लाइन लगानी पडी़। युवाओं में उमंग ऐसी थी कि शरीरीक दूरी का पालन भी नहीं कर रहे थे । 240 लोगों का टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया है। समाचार लिखे जाने तक 175 लोगों ने टीका लिया। बिजखमस के महामंत्री सह कांग्रेस के प्रदेश सचिव रणविजय सिंह के द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों के बीच नास्ता पेयजल छाछ व फ्रुटी आदि वितरण किया गया ।

लोयाबाद चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष राज कुमार महतो के द्वारा टेबल व कुर्सी आदि की व्यवस्था की गई। एएनएम गीता कुमारी, रेणु कुमारी सिन्हा, पुर्णिमा कुमारी सुपरवाइजर अनुप कुमार डाटा मैनेजर दीपक कुमार सहिया विमला तिवारी,एकता कुमारी, रंजू देवी, नीतू चौधरी की टीम टीकाकरण में सक्रिय योगदान दे रहे हैं। मौके पर रणविजय सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य कर्मी अपनी जान जोखिम में डाल कर इस महामारी में लोगों की सेवा करने में जुटे हुए हैं। नेताओं के साथ साथ समाजिक कार्यकर्ताओं को भी इस पर खास ख्याल रखना चाहिए। चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष राज कुमार महतो ने भी स्वस्थ कर्मियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि टीकाकरण शिविर में जहां तक हो सके जरुर मदद करनी चाहिए।रणविजय सिंह के साथ फिरोज अहमद सोनु झा शहजादा हामिद हुसैन व प्रबल सिंह आदि मौजूद थे।