Move to Jagran APP

पथरगामा बाजार में इलेक्ट्रॉनिक दुकान से 8 लाख रुपये के 125 स्मार्ट फोनों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ ले गए चोर Godda News

दुकान से लगभग 8 लाख रुपये के 125 स्मार्ट मोबाइल की चोरी हुई है। चोरों ने वेंटीलेटर तोड़कर देर रात घटना को अंजाम दिया। सोमवार की रात्रि 900 बजे संतोष कुमार अपनी इलेक्ट्रॉनिक दुकान जो थाना मोड़ के समीप है उसे बंद कर अपने घर चले गए।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 01:29 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 01:29 PM (IST)
पथरगामा बाजार में इलेक्ट्रॉनिक दुकान से 8 लाख रुपये के 125 स्मार्ट फोनों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ ले गए चोर Godda News
गोड्डा के पत्थरगामा बाजार में संतोष इलेक्ट्रानिक दुकान से मोबाइल चोरी की जांच करती पुलिस।

पथरगामा, जेएनएन। गोड्डा के पथरगामा थाना क्षेत्र के पथरगामा बाजार में संतोष इलेक्ट्रॉनिक दुकान के वेंटिलेशन को तोड़कर अज्ञात चोरों ने सौ से अधिक महंगे मोबाइल की चोरी कर ली। मंगलवार की सुबह जब दुकान खोली गई तब चोरी की जानकारी मिली। चोर दुकान में लगए सीसीटीवी कैमरे को भी उखाड़ ले गए। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए टेक्निकल सेल की मदद ले रही है। 

loksabha election banner

दुकान से लगभग 8 लाख रुपये के 125 स्मार्ट मोबाइल की चोरी हुई है। चोरों ने वेंटीलेटर तोड़कर देर रात घटना को अंजाम दिया। सोमवार की रात्रि 9:00 बजे संतोष कुमार अपनी इलेक्ट्रॉनिक दुकान जो थाना मोड़ के समीप है, उसे बंद कर अपने घर चले गए। दूसरे दिन सुबह 9:00 बजे जब अपनी दुकान खोली तो देखा कि टेबल पर वेंटिलेशन के टुकड़े  गिरे हुए हैं। जब उनकी निगाह कांच के बने रहे स्टॉल पर गई जहां स्मार्टफोन रखे हुए थे, तो वहां एक भी स्मार्टफोन नहीं थे।  उन्होंने बताया कि लगभग 125 स्मार्ट फोन को चोरों ने टपा लिया है जिसकी कीमत 8 लाख से अधिक की होगी। इस आशय की सूचना पथरगामा थाना प्रभारी को दी गई है। सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

संतोष इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चोर उखाड़ कर अपने साथ ले गए हैं। इसकी भी जानकारी दी। अवर निरीक्षक चंद शेखर सिंह ने बताया कि टेक्निकल सेल को अनुसंधान के लिए गोड्डा से बुलाया गया है। सीसीटीवी कैमरे के वीडीआर से फुटेज निकालने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.