Move to Jagran APP

जान मारने की नीयत से युवक पर फायरिंग

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र स्थित गठियारी गांव निवासी श्रीकांत यादव को गोली लगने से गंभीर रूप

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 06:34 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 06:34 PM (IST)
जान मारने की नीयत से युवक पर फायरिंग
जान मारने की नीयत से युवक पर फायरिंग

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र स्थित गठियारी गांव निवासी श्रीकांत यादव को गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गोली युवक के पांव में लगी। जो वहीं फंस कर रह गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। यहां सर्जन डॉ. रंजन सिन्हा, उपाधीक्षक डॉ. विजय कुमार, डॉ. सीके शाही व स्वास्थ्य कर्मी अरूण कापरी, पूरन पंडित, राधु ठाकुर, प्रणय यादव की टीम ने युवक के पैर में फंसी गोली को निकाला गया। इस दौरान अस्पताल प्रबंधक चंद्रशेखर महतो की भूमिका भी सराहनीय रहा। युवक ने बताया कि वह गुरुवार को बाजार से सामान खरीद कर पैदल घर जा रहा था। इसी दौरान गठियारी मंदिर के समीप गांव के कुछ लोगों को बैठा देखा। जान पहचान होने की वजह से उनलोगों से बातचीत करने लगा। इसी क्रम में उनमें एक व्यक्ति ने पिस्तौल निकाल कर उसपर गोली चला दी। हालांकि निशाना चूक जाने की वजह से गोली उनके पैर में लगी। गोली चलाने के बाद सभी लोग वहां से भाग गए जबकि वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा। काफी देर बाद उसे होश आया तो हो हल्ला कर आसपास के लोगों को मदद के लिए बुलाया। बाद में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। युवक ने बताया कि पूर्व में जमीन विवाद को लेकर जान मारने की नीयत से उसपर हमला किया गया था।

loksabha election banner

--------

एक ही स्थान पर बैठकर कुछ लोगों द्वारा नशा का सेवन किया जा रहा था। इसी क्रम में एक युवक ने देशी कट्टा निकाल लिया। कट्टा को देखने के क्रम में गोली चल गई। देर रात युवक द्वारा कुछ लोगों का नाम बताया गया। पूछताछ के लिए उन सभी को थाना लाया गया है। अवैध हथियार रखने के मामले में भी कार्रवाई की जाएगी। युवक के बयान के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

दीपक कुमार, थाना प्रभारी, मोहनपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.